Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना
Bajaj Auto के इस प्लांट में 140 कर्मचारियों को हुआ कोरोना
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto लिमिटेड ने पुष्टि की है कि मोटरसाइकिल निर्माता के दो कर्मचारियों ने औरंगाबाद प्लांट में कोविड-19 संक्रमण के पॉजिटिव होने के कारण दम तोड़ दिया है. इसके अतिरिक्त, Bajaj ने पुष्टि की है कि औरंगाबाद में वलुज प्लांट में 140 कर्माचरियों को भी टेस्टिंग में पॉजिटिव पाया गया है. Bajaj Auto के एक ताजा बयान के मुताबिक, जिन दो कर्मचारियों की मौत हुई है, उनमें उच्च रक्तचाप और महुमेह की स्थिति थी. कंपनी ने हालांकि पहले की रिपोर्टों से इनकार किया था कि वालुज में इसकी विनिर्माण सुविधा बंद कर दी गई है. आइए जानते है पूरी विस्तार से 

Honda Grazia BS6 और Hero Destini 125 में से कौन सा स्कूटर है दमदार, जानें

अपने बयान में रवि किरण रामास्वामी ने कहा, "हमारे वालुज प्लांट में 8100 से अधिक कर्मचारी और ठेकेदार काम करते हैं. कोविड के 140 मामलों की हमारी वर्तमान घटना हमारी संख्या के 2 फीसद से भी कम है. दुर्भाग्य से हमारे दो कर्मचारियों में जिनकी संक्रमण के कारण मृत्यु हुई है उनमें उच्च रक्तचाप और मधुमेह अंतर्निहित स्थितियां थी."

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्च किया मास्क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने हालांकि उन रिपोर्टों को खंडन किया है कि कोविड-19 के लिए कई कर्मचारियों के सकारात्मक परीक्षण के बाद औरंगाबाद में विनिर्माण सुविधा बंद कर दी गई है. एक महीने के बंद के बाद बजाज ऑटो ने 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अपना प्लांट फिर से खोल दिया था. लेकिन कारखाने के श्रमिकों के बीच कोविड -19 मामलों के एक ताजा प्रकोप के कारण फिर से प्लांट के बंद होने के बारे में कुछ मीडिया रिपोर्टों के विपरीत, बजाज ऑटो ने कहा कि वालुज में विनिर्माण सुविधा सामान्य रूप से काम कर रही है.

रास्ता देने की बात पर तीन युवकों ने मारा ऑटोवाले को चाकू

बजाज फैक्ट्री में कोरोना का विस्फोट, 140 कर्मचारी संक्रमित, दो की मौत

हीरों के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा 4 हजार का बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -