रौब से चलती है सरकार: लालू यादव
रौब से चलती है सरकार: लालू यादव
Share:

<

strong>पटना: चारा घोटाला में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि सरकार चलाने के लिए हाथ पाँव नहीं जोड़े जाते बल्कि धौंस दिखा कर रौब से सरकार चलती है. अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती करने से शासन नहीं चलता शासन चलाने के लिए कड़ा रुख इख्तियार करना पड़ता है.

पटना में मिल रहा सबसे महंगा पेट्रोल, कीमत जान उड़ जायेंगे होश




गौरतलब है कि रविवार को सुशील मोदी ने एक उद्बोधन में पितृपक्ष के दौरान किसी भी वारदात को अंजाम ना देने की बात आग्रह पूर्वक कही थी. मोदी की बात का पलटवार करते हुए आरजेडी नेता लालू यादव ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा था कि 'हाथ पैर कुछ भी जोड़ लो यहाँ तक की अपराधियों के चरणामृत पीलो... शर्म करो', आगे उन्होंने लिखा- 'क्रिमिनल्स के आगे मिमियाने से नहीं शासन रौब से चलता है'. आगे लालू ने लिखा तुम लोगों का अनुरोध समाप्त हुआ, अब तो चोर भी शासन प्रशासन के कामों में सीधे दरवाजे से पहुँच रहे हैं. तुम सब में आत्म विश्वास और नैतिक बल दोनों की कमी है.

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें



इससे पहले लालू ने राफेल पर ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा, लालू ने कहा कि, लोग अब जहाज ही चुराकर खाने लगे हैं उसमे भी लड़ाकू और वो भी मिसाइल से लैस, यह तो बड़े गज़ब की बात है. इससे पहले लालू ने 21 सितम्बर को ट्वीट किया था जिसमे भी पीएम मोदी पर ही निशाना साधा गया था. लालू ने लिखा था, 'मित्रों! इस सौदे के घोल-मोल की जानकारी देश को मिलनी चाहिए की नहीं ? आगे उन्होंने कहा कि अगर पूंजीपति मिलनसार है, और प्रधानमन्त्री गुनाहगार नहीं है, और भागीदार नहीं है तो सच बताने में किस बात का डर है'.

ख़बरें और भी 

चारा घोटाला: लालू यादव ने किया सरेंडर, जाना पड़ेगा जेल

मायावती का बड़ा एलान, हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण से दूर रहेगी BSP

पाकिस्तान : आर्मी के खिलाफ लिखना पड़ा महंगा, पत्रकार के खिलाफ वारंट जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -