नोटबंदी पर हो रही परेशानी, अब पीएम तय करें चौराहा
नोटबंदी पर हो रही परेशानी, अब पीएम तय करें चौराहा
Share:

पटना। नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचनाओं का दौर बंद ही नहीं हो रहा है। दरअसल राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विट में लिखा कि नोटबंदी के 50 दिन पूरे होने वाले हैं मगर अभी भी लोगों को परेशानियां हो रही हैं। पीएम मोदी अपना चैराहा तय कर लें। लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्विट में लिखा है कि देशभर में लोग परेशान हैं।

जनता को केंद्र सरकार को सबक सिखाना होगा। जनता को बड़े पैमाने पर परेशानी हो रही है। लालू प्रसाद यादव ने राजद के रथ को रवाना करने के लिए राजद नेताओं के बीच भी पहुंचे थे। लालू प्रसाद यादव के ट्विट को भाजपा के विरोध में की गई टिप्पणी के तौर पर राजद कार्यकर्ता अहम मान रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार राजद के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि विभिन्न जिलों में महाधरने की तैयारी पूर्ण हो चुकी है। इस मामले में जानकारी देते हुए पूर्वे ने कहा कि पटना में आयोजित धरने में राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो के प्रमुख लालू प्रसाद यादव शामिल होंगे।

प्रखंडों में नुक्कड़ सभा का आयोजन कर लोगों को नोटबंदी से जो परेशानियां हो रही हैं उनकी जानकारी दी जाएगी। उनका कहना था कि नोटबंदी के चलते बड़े पैमाने पर लोग बेरोजगार हो चुके हैं। जनता इस तरह के निर्णय से परेशान है।

दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नोटबंदी के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आंदोलन में शामिल होने के लिए वे कोलकाता पहुंचेंगे। उनका कहना था कि महाधरना के कार्यक्रम के बाद राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा रैली का आयोजन किया जाएगा।

नोटबंदी ने सिखाई भारतीयों को

नोटबंदी के दौरान इस चाय वाले ने भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -