लालू यादव की तबियत बिगड़ी, इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर, सामने आया Video
लालू यादव की तबियत बिगड़ी, इलाज कराने पहुंचे सिंगापुर, सामने आया Video
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव किडनी के उपचार के लिए मंगलवार की रात सिंगापुर पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी और उनकी सांसद बेटी मीसा भारती भी मौजूद थीं। इसके अलावा उनके साथ सिंगापुर जाने वालों में विधान पार्षद सुनील सिंह, लालू प्रसाद के ख़ास माने जाने वाले सुभाष यादव और दो सेवक भी शामिल हैं। सिंगापुर पहुंचने पर लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या उन्हें रिसीव करने पहुंची थी। उन्होंने पैर छूकर अपने मां-पिता का आशीर्वाद लिया।

 

बता दें कि रोहिणी, सिंगापुर एयरपोर्ट पर अपने पिता की प्रतीक्षा कर रही थीं। लालू यादव व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट से बाहर निकले, जहां उनकी बेटी ने पैर छूकर पिता का आशीर्वाद लिया। रोहिणी ने खुद इसका वीडियो भी पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि, 'जिनका हौसला आसमान से ऊंचा है। मेरे पापा के जैसा दुनिया में न कोई दूजा है।' इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बताया है कि लालू प्रसाद को किडनी की समस्या है।

दिल्ली के AIIMS के डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, वे नियमित रूप से दवा ले रहे हैं, किन्तु सिंगापुर में किडनी की बीमारियों के उपचार का दुनिया में सबसे बेहतर इंतजाम है। लिहाजा हमने उन्हें वहां ले जाने का फैसला किया। वहां डॉक्टरों से उन्हें दिखाया जाएगा। फिलहाल डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की हिदायत नहीं दी है, किन्तु सिंगापुर में डॉक्टर जो सलाह देंगे वैसा किया जाएगा।

क्या भाजपा का ऑफर ठुकराने पर BCCI चीफ पद से हटाए गए गांगुली ?

सीएम केजरीवाल को 'खालिस्तानी समर्थक' बताने वाले कुमार विश्वास के खिलाफ दर्ज FIR रद्द

पोल खुली तो अपने बयान से ही मुकर गए मल्लिकार्जुन खड़गे, अब सोनिया को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -