पशुओं का चारा हजम करने वाले से अब पशु ही ले रहे बदला

Sep 04 2018 01:23 PM
पशुओं का चारा हजम करने वाले से अब पशु ही ले रहे बदला

पटना: पशुओं का चारा हजम करने वाले लालू प्रसाद यादव से अब पशु ही बदला ले रहे हैं, वे लालू को अस्पताल में भी चैन से नहीं रहने दे रहे हैं. राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आरआईएमएस) के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद के अस्पताल वार्ड को बदलने का अनुरोध जेल अधिकारियों को भेजा गया है. 

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद ने कुत्तों के भौंकने के कारण परेशान होने के कारण अपने वार्ड को बदलने का अनुरोध किया है, उनका अनुरोध जेल अधिकारियों को भेजा गया है, हमने नगर निगम को आसपास के कुत्तों को हटाने के लिए लिखा है." गौरतलब है कि लालू यादव जेल की हिरासत में आरआईएमएस में इलाज कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने रात में भौंकने वाले कुत्ते और टॉयलेट की बदबू के कारण नींद में परेशानी होने का दावा किया है. समस्याओं का हवाला देते हुए, उन्होंने सुपर स्पेशलिटी वार्ड से भुगतान वार्ड में बदलाव के लिए आवेदन किया है.

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

आपको बता दें कि 25 अगस्त को छाती के दर्द और कम हीमोग्लोबिन के इलाज के बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री को मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी मिली थी. 70 वर्षीय नेता को पहले मुंबई के एशियाई हार्ट इंस्टीट्यूट में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें आरआईएमएस में स्थानांतरित कर दिया गया था. लालू को करोड़ों के चारा घोटाले के 4 मामलों में दोषी पाया गया है. 

खबरें और भी:-

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

मध्य प्रदेश में किसके सिर सजेगा ताज, तय करेगा सोशल मीडिया !

?