सृजन घोटाले में लालू ने नीतीश से पूछे 11 सवाल
सृजन घोटाले में लालू ने नीतीश से पूछे 11 सवाल
Share:

पटना : बिहार का सृजन घोटाला इन दिनों चर्चा में है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को नीतीश कुमार को घेरने का मौका मिल गया है. इसीलिए लालू ने आज ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सृजन घोटाला मामले में 11 सवाल जारी कर उनका जवाब माँगा है.

उल्लेखनीय है कि राजद सुप्रीमो ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि सृजन घोटाला करने के बाद आज नीतीश नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं. लालू यादव ने अपने अन्य ट्वीट में कहा है कि सृजन घोटाले से जुड़े नवीन की भी भागलपुर में मौत हो गई . उन्होंने साथ ही लिखा है, सृजन के सृजनहार सृजनात्मक तरीके से सबूत नष्ट कर रहे हैं.

बता दें कि लालू ने नीतीश कुमार से जो 11 सवाल पूछे उनमें सीए संजीत कुमार और एक सामाजिक कार्यकर्ता द्वारा इस घोटाले लिखे गए पत्र का कोई जवाब नहीं देना,रिजर्व बैंक द्वारा सृजन समिति कि घोटाले और वित्तीय अनियमितता की जांच कर कार्रवाई करने को कहा लेकिन नहीं की.

इस मामले में 2013 में तत्कालीन डीएम ने जांच का आदेश दिया था, लेकिन जांच रिपोर्ट आज तक नहीं आई.संबंधित जिलाधिकारी का तबादला करने, दस साल तक कार्रवाई नहीं करने,आर्थिक अपराध शाखा द्वारा अनुसन्धान नहीं करने ,जयश्री एडीएम को बर्खास्त नहीं करने,2010 का एसी-डीसी घोटाला, 2010-11 में सीएजी ने अपनी रिपोर्ट में 11000-12000 हजार करोड़ के सरकारी खजाने की अनियमितता और सीबीआई की जाँच पर भी सवाल उठाए.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

नीतीश कुमार ने बाढ़ की स्थिति को बताया चिंताजनक, PM मोदी का जताया आभार

CM नीतीश कुमार ने कहा, हिम्मत हों तो पार्टी तोड़कर बताऐं

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -