'लालू पागल हो गए हैं..', RJD सुप्रीमो ने राहुल गांधी को बताया संभावित PM, तो भड़के नितीश कुमार के विधायक
'लालू पागल हो गए हैं..', RJD सुप्रीमो ने राहुल गांधी को बताया संभावित PM, तो भड़के नितीश कुमार के विधायक
Share:

पटना: बिहार की सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) (JDU) के विधायक गोपाल मंडल ने रविवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को अगला संभावित प्रधानमंत्री बताने के लिए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर जमकर निशाना साधा और यहाँ तक कह दिया कि किडनी प्रत्यारोपण के बाद लालू "पागल" हो गए हैं। गोपाल मंडल ने कहा कि सिर्फ किसी के कहने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन सकता। 

नितीश कुमार की पार्टी के विधायक ने आगे कहा कि, ''सिर्फ किसी के कहने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता। लालू प्रसाद यादव गरीबों के मसीहा और हमारे लोगों के वरिष्ठ नेता हैं, मगर सिर्फ इसलिए कि उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिया, इसका मतलब यह नहीं है कि वह (राहुल) पीएम बन जाएंगे। उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ है और वह पागल हो गए हैं।'' मीडिया के सामने लालू के मजाकिया बयान का उदाहरण देते हुए मंडल ने कहा कि, 'पटना की सभा में लालू ने राहुल गांधी से कहा कि शादी कर लो, दूल्हे की बारात में जाना चाहते थे, जब इंसान बूढ़ा हो जाता है तो थोड़ा पागल हो जाता है। JDU सुप्रीमो और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का समर्थन करते हुए मंडल ने कहा कि, "नीतीश कुमार ने कड़ी मेहनत की और सभी विपक्षी दलों को भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ काम करने के लिए एक साथ लाए।' दिलचस्प बात ये भी है कि, RJD और JDU दोनों मिलकर बिहार में सरकार चला रहे हैं और दोनों दल विपक्ष के I.N.D.I.A. गठबंधन का भी हिस्सा हैं, इसके बावजूद एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। इससे ये सवाल उठने लगे हैं कि, क्या भाजपा को हराने के लिए बना ये गठबंधन एकजुट होकर चुनाव लड़ भी पाएगा या नहीं ? या फिर इसके सदस्य आपस में ही PM पद के लिए लड़ते रहेंगे ?

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव से मिलने पहुंचे थे, जब लालू ने राहुल को बिहार की क्षेत्रीय विशेषता चंपारण मटन पकाने का तरीका सिखाया था। राहुल गांधी ने अपने यूट्यूब चैनल पर सात मिनट का एक वीडियो जारी किया था, जिसमें 'शेफ' लालू यादव को कांग्रेस नेता को पकवान तैयार करने के निर्देश देते हुए देखा जा सकता है। इस बीच, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पिछले महीने कहा था कि राहुल गांधी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार हैं। हालांकि, कांग्रेस की ओर से इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

'हिंदू धर्म का पूर्ण खात्मा ही विपक्षी गठबंधन का प्राथमिक अजेंडा..', उदयनिधि के विवादित बयान और विपक्ष की 'चुप्पी' पर भड़की भाजपा

ओडिशा में आसमान से बरसी मौत, 2 घंटे में 62350 बार गिरी बिजली, कई लोगों ने गंवाई जान

सुप्रीम कोर्ट में गूंजा 'पाकिस्तान जिंदाबाद' का मुद्दा! I.N.D.I.A. गठबंधन के जिस सांसद ने लगाया नारा, वही कर रहे 370 लागू करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -