निलंबित थानेदार की मौत पर भड़के लोगों ने 16 घंटे तक किया हाइवे जाम, मंत्री ने की जांच की मांग
निलंबित थानेदार की मौत पर भड़के लोगों ने 16 घंटे तक किया हाइवे जाम, मंत्री ने की जांच की मांग
Share:

रांची: पलामू जिले के नावाबाजार थाना के सस्पेंड थानेदार लालजी यादव की संदिग्ध हालातों में हुई मौत पर जनाक्रोश रुक नहीं रहा है। बृहस्पतिवार को उनके अंतिम संस्कार के पहले साहिबगंज शहर में हजारों लोग लालजी यादव के लिए न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आये। दोपहर तकरीबन एक बजे गम और गुस्से के बीच उनकी अंत्येष्टि की गई। इसके पहले पलामू में भी मंगलवार को आक्रोशित व्यक्तियों ने तकरीबन 16 घंटे तक हाइवे जाम कर दिया था।  

आपको बता दें कि निलंबित थानेदार लालजी यादव की लाश बीचे मंगलवार को पुलिस क्वार्टर में फंदे पर लटकी मिली थी।  पुलिस अफसर इसे आत्महत्या का मामला बता रहे हैं, जबकि परिजनों ने उनकी साजिश पूर्वक हत्या का आरोप लगाया है।  मृतक पुलिस अफसर के भाई ने पलामू के डीआईजी को दिये गये आवेदन में वहां के एसपी चंदन कुमार सिन्हा, विश्रामपुर के एसडीपीओ सुरजीत कुमार तथा डीटीओ अनवर हुसैन को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। 

हालांकि एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने सस्पेंड थानेदार के परिवार वालों के आरोप को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने बताया कि अनुशासनहीनता के कारण उन्हें सस्पेंड किया गया था। पुलिस विभाग में यह सामान्य सजा है। उनकी खुदखुशी के इस मामले से कोई ताल्लुक नहीं है। तहकीकात में सभी बातें स्पष्ट हो जायेंगी। लालजी यादव साहिबगंज के रहने वाले थे। यहां बृहस्पतिवार प्रातः उनका शव पहुंचने के पहले ही स्थानीय लोगों ने शहर के साक्षरता चौक को बांस- बल्ला लगाकर जाम कर दिया था। वही झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने भी थानेदार की मौत की हाई लेवल इन्वेस्टिगेशन की मांग की है।  

मिजोरम : लावंगतलाई जिले के नघालिमलुई गांव में मिला महिला का शव

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 16 करोड़ के ड्रग्स के साथ 3 लोग गिरफ्तार

झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -