झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...
झारखंड में खौफनाक वारदात, 'डायन' बताकर महिला को लगाई आग, और फिर...
Share:

सिमडेगा: झारखंड में अंधविश्वास की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर से राज्य के सिमडेगा में भीड़ ने एक महिला को डायन बताकर जिंदा जलाने की कोशिश की। इस घटना में महिला बुरी तरह से झुलस गई। जिसे गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल भेजा गया है। यह घटना सिमडेगा के ठेठईटांगर थाना इलाके की है। जहां कुडपानी गांव में लोगों ने डायन होने का इल्जाम लगाते हुए जारिया बडाईक नामक एक महिला को पुआल की ढेर में मिट्टी का तेल डालकर जलाना आरम्भ कर दिया। 

हालांकि मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची तथा जलते हुए पुआल से महिला को निकाल कर उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा। तत्पश्चात, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पांच व्यक्तियों को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस आगे इस मामले में कार्रवाई कर रही है। घटना के पश्चात् से ही परिवार खौफ में है।

आपको बता दें कि पिछले मंगलवार को खूंटी के अड़की थाना इलाके के तिरला गांव में पुलिस ने हड़लामा जंगल से एक दंपत्ति का शव जब्त किया था। जिनकी पहचान बानो मुंडाईन तथा पति मलगुन मुंडा के तौर पर हुई थी। मृतक के दो बेटे हैं जो बाहर दूसरे प्रदेशों में रहकर काम करते हैं। मामले की खबर पर दोनों बेटों ने घर पहुंचकर अड़की थाना में हत्या का मुदकमा दर्ज कराया है। मामले के बारे में ग्रामीणों ने कुछ भी बताने से मना कर दिया था। हालांकि इस हत्याकांड के कारण अंधविश्वास एवं काला जादू-टोना होने की आशंका है।

30 सालों से मूर्तियों की तस्करी कर रहा था कश्मीर का जावेद, 40 करोड़ की प्राचीन प्रतिमाएं बरामद

एक छात्र की निर्मम हत्या को कांग्रेस ने बताया 'कर्मों का फल'.., देखें प्रवक्ता का बेशर्म ट्वीट

बच्चे को गोद में उठाकर भाग रहा था अपराधी, तभी पहुंचे पिता और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -