ललित मोदी के खुलासे से हिला विपक्ष, अब लिया चिदंबरम का नाम
ललित मोदी के खुलासे से हिला विपक्ष, अब लिया चिदंबरम का नाम
Share:

नई दिल्ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के हालिया बयान से संसद में हंगामा कर रही कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। जी हां, हाल ही में ललित मोदी ने यह खुलासा किया है कि उनके सीने में देश के तीन वित्तमंत्रियों के ऐसे राज़ छुपे हैं जो सबसे बुरे हैं और वे क्रिकेट से जुड़े हैं। जी हां, उन्होंने पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम बीसीसीआई के पूर्व साथियों और तीन वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने बीसीसीआई के माध्यम से उन पर दबाव डलवाया और उनके बेटे कार्ती के लिए करोड़ों की स्पांसरशिप की मांग की।

दरअसल चेन्नई ओपन लाॅन टेनिस टूर्नामेंट में कार्ती आईएमजी को होस्ट करने के लिए 8 करोड़ रूपए तक की कीमत दे रहा था। जब यह टूर्नामेंट भारत से स्थानांतरित होकर मलेशिया जाने लगा तो कार्ती ने चिदंबरम से हस्तक्षेप की मांग की। मगर ललित मोदी ने उन्हें दूसरे माध्यम से लाभ पहुंचाने का वादा किया था लेकिन चिदंबरम टूर्नामेंट भारत में नहीं होने से नाराज़ थे। वे इस बात से नाराज़ थे कि आईपीएल को दक्षिण अफ्रीका में करवाया गया। ललित ने बेटिंग के कारोबार के भी कई राज़ उजागर किए ।

जिसमें उनका कहना था कि जब बेटिंग कारोबार से सामना किया तो अंडरवल्ड डाॅन छोटा शकील से उन्हें धमकी मिली वे सट्टे के विरूद्ध थे उन्होंने देश के ऐसे कप्तान की भूमिका पर भी अंगुली उठाई जिन्होंने सबसे ज़्यादा नाम कमाया। उन्होंने कहा कि इस खिलाड़ी को कभी क्लीन चिट नहीं दी जा सकती। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -