नीतीश कुमार के CM पद छोड़ने को लेकर ललन सिंह के ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, शेयर किया वीडियो
नीतीश कुमार के CM पद छोड़ने को लेकर ललन सिंह के ट्वीट ने बढ़ाया सस्पेंस, शेयर किया वीडियो
Share:

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के केंद्र में जाने की अटकलों के बीच JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने दो ट्वीट कर असमंजस को और बढ़ा दिया। शनिवार देर रात ललन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि 'कहीं भी ऐसा नेता सदाबहार नहीं मिलेगा, नीतीश कुमार के जैसा जांनिसार नहीं प्राप्त होगा'। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि "छूट गया जो हाथ से तो पतवार नहीं मिलेगा, नीतीश कुमार के जैसा जांनिसार नहीं मिलेगा।"

वही ललन सिंह के ट्वीट से अब यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि आखिर वे क्या बोलना चाह रहे हैं। हालांकि कुछ स्थान पर उन्होंने नीतीश के दिल्ली जाने को लेकर किए गए प्रश्न पर बताया कि नीतीश कुमार पूरे देश में मशहूर हैं। अन्य प्रदेशों की जनता भी उनकी कार्यशैली की सराहना कर रहे हैं। ललन सिंह ने बोला कि यह नीतीश कुमार की लोकप्रियता ही है कि मणिपुर जैसे पूर्वोत्तर प्रदेश की विधानसभा में भी JDU ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। ललन सिंह ने अपने ट्वीट में लोगों को चैत्र नवरात्रि तथा रमजान की बधाई दी है।

पिछले बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अपनी लंबे सियासी जीवन में एक बार भी राज्यसभा न जाने के जिक्र ने प्रदेश के राजनीतिक तापमान को गर्म कर दिया था। राजनीतिक गलियारे में इसे नीतीश के बिहार की राजनीती से मन भरने के तौर पर देखा जा रहा है। हालांकि प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन को लेकर बीजेपी एवं JDU के बीच अब तक कोई बातचीत नहीं हुई है। बीजेपी सूत्रों का कहना है कि नीतीश ने इस आशय का जिक्र रिपोर्टर्स के साथ अनौपचारिक चर्चा में किया था। पार्टी के समक्ष उन्होंने इस सिलसिले में अब तक कुछ नहीं बोला है। यदि नीतीश बीजेपी के सामने इस आशय की इच्छा जताएंगे, तब प्रदेश की राजनीती में परिवर्तन के लिए संभावित फार्मूले पर चर्चा होगी।

पाकिस्तान गृह युद्ध की तरफ! अविश्वास प्रस्ताव खारिज होते ही विपक्षी नेताओं ने जमाया डेरा, मचा हंगामा

एक्शन में आए योगी, SP नेता के रिश्तेदार की बिल्डिंग पर चलवाया 'बुलडोजर'

'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली...', योगी सरकार को सपा MLA की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -