एक्शन में आए योगी, SP नेता के रिश्तेदार की बिल्डिंग पर चलवाया 'बुलडोजर'
एक्शन में आए योगी, SP नेता के रिश्तेदार की बिल्डिंग पर चलवाया 'बुलडोजर'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 'योगी का बुलडोजर' माफिया-अपराधियों पर कहर ढा रहा है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के दोबारा सरकार में आते ही शहर-शहर में बुलडोजर वाला अभियान आरम्भ हुआ. अब एटा जिले में भू-माफिया के विरुद्ध कार्रवाई की गई है. भूमाफिया को शहर के बीचों-बीच बेशकीमती सरकारी भूमि पर कब्जा कर बिल्डिंग खड़ी करना महंगा पड़ गया. 

रविवार को जिला प्रशासन ने भारी भरकम सेना के साथ करोड़ों की बिल्डिंग को जमींदोज कर दिया. यह अवैध बिल्डिंग सपा नेता के रिश्तेदार बलवीर सिंह यादव की थी. आपको बता दें कि जनपद के समाजवादी पार्टी (सपा) नेता के संबंधी बलवीर सिंह यादव ने जिला जज के आवास के पास एक प्लॉट में विशाल बिल्डिंग खड़ी कर ली. जिला प्रशासन ने बताया कि उनकी तरफ से बलवीर सिंह को नोटिस देकर स्वयं बिल्डिंग हटाने के निर्देश दिए गए थे किन्तु उन्होंने निर्देश को हवा में उड़ा दिया तो प्रशासन ने रविवार यह कार्रवाई की है.

एटा के ADM विवेक कुमार ने बताया, 'यह अवैध तौर पर निर्माण की गई बिल्डिंग है. इसको नष्ट करने का आदेश जारी किया गया है, इसलिए इसे नष्ट किया जा रहा है. सारी सूचनाएं जमीन पर कब्जा करने वाले को दी गईं, इसको लेकर प्रॉपर आदेश हुआ है. जिसका पालन नहीं होने पर अवैध निर्माण को गिरा दिया गया.' गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में बदमाशों पर आफत आई हुई है. क्योंकि योगी राज 2.0 में अब अपराधियों पर और भी कड़े तेवर हैं. स्पष्ट है कि दोबारा मुख्यमंत्री बनने के पश्चात् योगी सरकार अपराधियों पर कहर ढा रही है. बाबा का बुलडोजर दोषियों के खिलाफ जितनी गति दिखा रहा है, कानून तोड़ने वालों के मन में डर छा रहा है. आने वाले दिन उत्तर प्रदेश में दोषियों पर और भारी हैं. 

'उनकी आवाज निकली तो हमारी बंदूक से निकलेगी गोली...', योगी सरकार को सपा MLA की धमकी

अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले एक्शन में आई इमरान सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

CM ठाकरे का BJP पर पलटवार, बोले- 'महाराष्ट्र को बदनाम न करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -