बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में लक्ष्य और मालविका करेंगे भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व
बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में लक्ष्य और मालविका करेंगे भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व
Share:

इंडियन बैडमिंटन संघ एशिया टीम चैंपियनशिप के लिए एक नई टीम का एलान कर दिया है। इस टीम का चयन करते समय BAI ने बीते माह चेन्नई और हैदराबाद में खेले गए दो अखिल भारतीय रैंकिंग टूर्नामेंटों के प्रदर्शन को बहुत है ज्यादा महत्त्व भी दिया है। इन दोनों टूर्नामेंट में जिन खिलाड़ियों ने सबसे अधिक अंक प्राप्त कर लिए है, उन्हें ही टीम में स्थान दे दिया गया है। महिलाओं में मालविका और पुरुषों में लक्ष्य सेन को टीम की कमान भी दी जा चुकी है।

भारतीय बैडमिंटन संघ के सचिव अजय सिंघानिया ने बोला है कि "हम कुछ समय के लिए घरेलू टूर्नामेंट के प्रदर्शन के आधार पर टीम का चयन करने में लगे हुए है। हालांकि बैडमिंटन रैंकिंग में शीर्ष-25 में शामिल खिलाड़ियों को सीधे टीम  में स्थान मिलने वाला है। हालांकि अधिकांश वरिष्ठ खिलाड़ियों के कोविड से संक्रमित और चोटिल होने के उपरांत हमारे पास बेंच स्ट्रेंथ के मौका देने का एक अच्छा मौका है। युवा खिलाड़ियों को इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ देनी चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस प्रतियोगिता का पिछला संस्करण फिलीपींस के मनीला में शुरू हो गया था, जहां पुरुषों की टीम ने कांस्य पदक भी अपने नाम कर लिया है, जबकि महिला टीम कोरोना महामारी की वजह से प्रतियोगिता में शामिल नहीं हुई थी। इस वक़्त अधिकांश खिलाड़ी यात्रा करने के लिए तैयार नहीं थी।

लम्बे वक़्त के बाद शाहरुख़ खान ने की परदे पर वापसी

फाइनल में पहुंचने वाले मेदवेदेव आखिर किस वजह से लगा जुर्माना, जानिए क्या है मामला

जानिए क्या इस बार ग्रैंड स्लैम जीतकर इतिहास रच पाएंगे राफेल नडाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -