स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट
स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. इसकी जानकारी कुछ दिन पहले ही सामने आई थी. इसाबेल इन दिनों अपनी फिल्म 'क्वाथा' को लेकर चर्चा में हैं जिससे वे बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा उनके लुक के भी काफी लोग दीवाने हैं. बता दें, जिस प्रकार कटरीना कैफ का स्टाइल स्टेटमेंट यूनीक है उसी प्रकार उनकी बहन का फैशन व स्टाइल स्टेटमेंट भी बिल्कुल अलग है जो उनके फैंस को खूब पसंद आता है. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनका लुक. 

दरअसल, हाल ही में इसाबेल कैफ ने कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. इसाबेल ने खुद इस बारे में जानकारी दी है कि लैक्मे फैशन वीक के फिनाले से पहले यह फोटोशूट उन्होंने करवाया था. 

इनकी तस्वीरों को उनकी टीम ने शेयर किया है जो बेहद ही कमाल की लग रही हैं. तस्वीर में देख सकते हैं कि पिंक कलर की वेस्टर्न डिजाइनर ड्रेस में वे खूबसूरत नजर आ रही हैं. ड्रेस को रोज का शेप दिया गया है.

उनका ये खूबसूरत अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक कटरीना कैफ के बाद अब उनकी बहन इसाबेल कैफ भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने को तैयार हैं.

जानकारी के अनुसार, इसाबेल किसी और के साथ नही बल्कि सलमान खान के चहेते आयुष शर्मा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. आयुष इससे पहले फिल्म 'लवयात्री' में नज़र आ चुकें हैं.

ये फिल्म इसाबेल की पहली फिल्म होगी वहीं आयुष की दूसरी. इसाबेल और आयुष को फिल्म 'क्वाथा' के लिए साईन किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं.

Saaho का Baby Wont You Tell Me हुआ रिलीज़, कमाल के दिखे प्रभास-श्रद्धा

पीएम मोदी को लेकर आमिर खान ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -