तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश
तीन साल की हुई शाहिद की बेटी मीशा, मम्मी मीरा ने ऐसे किया विश
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों इस फिल्म की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में बता दें, आज शाहिद और मीरा की बड़ी बेटी मीशा कपूर 3 साल की हो चुकी है. मीशा का  26 अगस्त 2016 को हुआ था और आज वो अपनी फैमिली के साथ तीसरा जन्मदिन मानाने वाली हैं. मीशा के माता पिता आज उनका जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मना रहे हैं. मीशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. 

शाहिद और मीरा दोनों ही अपनी बेटी के साथ अक्सर फोटो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं मीशा के जन्मदिन के मौके पर हम आपको दिखाते हैं मीशा की कुछ खास तस्वीरें जो शायद ही अभी तक आपने देखी होंगी. हाल ही में मीशा ने रक्षाबंधन मनाया था जिसकी तस्वीर सामने आई थी. मीशा अपने छोटे भाई जैन को राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में शाहिद और मीरा भी नजर आ रहे हैं. 

मीशा के पापा शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. फिल्म ने कमाई के कई बड़े रिकार्ड अपने नाम कर लिए हैं. फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं. इसके अलावा उनकी मम्मी भी अपने लुक के साथ अपनी ब्रांडेड चीज़ों के लिए अक्षय ही चर्चा में बनी रहती हैं. 

दूध की बॉटल से जूस पीते दिखे कार्तिक, जमकर हो रही वीडियो वायरल

अनुपम-किरण की शादी को 34 साल पूरे, अभिनेता ने शेयर की दिल छूने वाली फोटो

प्रेगनेंसी के लास्ट स्टेज पर पति के साथ पूल में मस्ती करती दिखीं एमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -