Saaho का Baby Wont You Tell Me हुआ रिलीज़, कमाल के दिखे प्रभास-श्रद्धा
Saaho का Baby Wont You Tell Me हुआ रिलीज़, कमाल के दिखे प्रभास-श्रद्धा
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' का नया गाना रिलीज़ हो गया है. कुछ समय पहले ही इसके दो नए पोस्टर सामने आये थे अब इसका गाना भी रिलीज़ हो गया है. मेकर्स ने फिल्म के नए सॉन्ग 'बेबी वॉन्ट यू टेल मी' को रिलीज कर दिया है. इस फिल्म के सभी गाने रोमांटिक रहे हैं और इस गाने में भी कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है. फिल्म में लाइव स्टोरी के साथ-साथ आपको एक्शन भी जमकर देखने को मिलेगा. फ़िलहाल देखें ये गाना. 

हाल ही रिलीज़ हुए इस गाने में प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री देख सकते हैं. गाने में श्रद्धा और प्रभास काल्पनिक दुनिया से बाहर निकलते हुए अपने जीवन की जीते हुए दिख रहे हैं. गाने में ग्राफ़िक्स भी भी काफी शानदार हैं. सॉन्ग के सभी दृश्य बेहद आकर्षक और ऑडियंस को एक अनोखी और रोमांटिक दुनिया का एहसास करने वाले हैं. प्रभास और श्रद्धा वीडियो में एक दूसरे की आंखो में खोए हुए नजर आ रहे हैं. यहां देखें वीडियो सॉन्ग.

फिल्म 'साहो' अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. इसका ट्रेलर देख कर फैंस काफी क्रेजी हो रहे हैं. फ़िलहाल फिल्म को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं जिसके बाद देखा जा सकता है कि फैंस इसके लिए कितने बेताब थे. फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर ने भी एक्शन-स्टंट किए हैं. ट्रेलर में उनकी मेहनत को भी साफ देखा जा सकता है. साहो  तीन भाषाओं, हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ शूट किया गया है. फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा दिखाई देंगे. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.  

आज होगा Saaho का नया गाना रिलीज़, देखें नए पोस्टर्स

साहो में काम करने पर बोलीं एवलिन शर्मा, कहा- 'प्रभास के साथ...'

साहो : दमदार पुलिस के रोल में दिखेंगे मुरली शर्मा, श्रद्धा-प्रभास को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -