लाखों की धोखाधड़ी का मामला, बुजुर्ग ने दर्ज करवाई शिकायत
लाखों की धोखाधड़ी का मामला, बुजुर्ग ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बुजुर्ग महिला के साथ किराएदार ने छह लाख की धोखाधड़ी की। आरोपि को महिला के बैंक खाते से जुड़ी जानकारी थी। युवक ने महिला के सिम कार्ड को दोस्त के नाम पोर्ट करवाकर धोखाधड़ी की। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। राज्य साइबर सेल इंदौर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह ने बताया कि 72 वर्षीय फरियादी सीताबाई निवासी कपाल्याखेड़ी ने बैंक खाते से बिना जानकारी के 5 लाख 99 हजार 951 रुपये की धोखाधड़ी के संबंध में शिकायत दर्ज करवाई थी। 

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपित 26 वर्षीय चंद्रकुमार विश्वकर्मा निवासी ग्राम ईटमा खजूरीताल जिला सतना को नोटिस देकर बुलवाया। पूछताछ में उसने बताया कि वह इंदौर की एक कंपनी में काम करता था और महिला के यहां किराए से रहता था। महिला आरोपित को बैंक से रुपये निकालने-जमा करने के लिए साथ ले जाती थी। ऐसे की धोखाधड़ी - किराएदार के पास महिला के मोबाइल नंबर, खाता नंबर व एटीएम कार्ड नंबर की जानकारी थी। 

आरोपि ने दोस्त मानसिंह के नाम महिला के सिम कार्ड को पोर्ट करवाया। इसके बाद महिला के बैंक खाता नंबर, एटीएम कार्ड नंबर और पोर्ट करवाए मोबाइल नंबर को फोन पे पर रजिस्टर्ड करवाया। फिर यूपीआइ के माध्यम से महिला के खाते से रुपये निकाल लिए। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल मोबाइल जब्त किया। आरोपित नौवीं तक पढ़ा है। महिला के खाते से रुपये निकालने के बाद वह फरार हो गया था। वह बार-बार मोबाइल नंबर पोर्ट करवा लेता था।

ये क्या बोल गई शराबबंदी पर गरजने वाली उमा भारती?

निकलने जा रही है झांकिया, बंद रहेंगे इंदौर के ये मार्ग

बीफ खाने वाले के समर्थन में उतरे धर्मगुरु प्रदीप मिश्रा, दे डाला ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -