बीफ खाने वाले के समर्थन में उतरे धर्मगुरु प्रदीप मिश्रा, दे डाला ये बड़ा बयान
बीफ खाने वाले के समर्थन में उतरे धर्मगुरु प्रदीप मिश्रा, दे डाला ये बड़ा बयान
Share:

उज्जैन: बॉलीवुड का जाना माना मशहूर कपल रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट हाल ही में उज्जैन में महाकाल बाबा के दर्शन करने पहुंचे थे। किन्तु बिना दर्शन किए ही इस जोड़ी को वापिस आना पड़ा। किन्तु अब यह घटना निरंतर तूल पकड़ रही है। इस पूरी घटना को लेकर ट्विटर पर रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बॉयकॉट का ट्रैंड चल रहा है। किन्तु ऐसे में मध्य प्रदेश के लोकप्रिय धर्मगुरु इस जोड़ी के समर्थन में उतर आए।

दरअसल, महाकाल मंदिर में हिंदूवादी संगठनों के विरोध प्रदर्शन के चलते बिना महाकाल के दर्शन किए रणबीर एवं आलिया के लौटने को लेकर लोकप्रिय कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने गलत बताया। प्रदीप मिश्रा ने इसे लेकर कहा कि किसी के दाग को साफ करने का अधिकार सिर्फ महादेव को ही है। उन्होंने कहा कि यदि महाकाल के दरबार में कोई आ रहा है तो उसकी व्यवहार और भाषा चाहे कितनी भी गड़बड़ हो, मगर बाबा बोलेनाथ के दरवाजे पर तो वह पिता है तथा द्वार पर खड़े लोग बच्चें। उन्होंने कहा कि कोई भी शख्स कैसे भी जा सकता है, उसके गले लग सकता है तथा उसके दर्शन कर सकता है।

वही दूसरी तरफ अखाड़ा परिषद उज्जैन के पूर्व महामंत्री डॉ अवधेशपुरी महाराज ने रणबीर एवं आलिया के विरोध प्रदर्शन को उचित ठहराया। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म एवं संस्कृति के दुश्मन बहुरूपिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के विरोध के लिए वह विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के विरोध की सराहना करते है।

'मैं गांधीवादी नहीं हूं, नेताजी सुभाष चंद्रवादी हूं': कंगना रनौत

सामने आईं बिपाशा बसु की 'शाध सेरमनी' की तस्वीरें, बनारसी साड़ी में दिखीं खूबसूरत

ब्रह्मास्त्र की ऑफ ट्रैक कहानी करेगी आपको टॉर्चर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -