बलात्कार का नौकरी कनेक्शन : नशीली कोल्ड्रिंक के दम पर चला हवस का खेल
बलात्कार का नौकरी कनेक्शन : नशीली कोल्ड्रिंक के दम पर चला हवस का खेल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के निकट स्थित नोएडा में नौकरी दिलाने का झूठा वादा कर पीड़िता के साथ कई बार रेप करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने यह आरोप एक नेता पर लगाया है. उसका कहना है कि आरोपी नेता ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींची और मुंह खोलने पर तस्वीरों को वायरल करने की धमकी है.

पीड़िता ने बताया कि नौकरी की तलाश में उसकी मुलाकात नोएडा सेक्टर-10 में रहने वाले युवक से हुई थी. वह युवक खुद को एक पार्टी का नेता बताता था. उसके बाद पीड़िता ने युवक पर आरोप लगाते हुआ कहां कि आरोपी युवक ने उसे एक दिसंबर तक नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे सेक्टर-12 स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया. जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप किया. इतना ही नही उसने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें भी खीची. वही जैसे ही पीड़िता को होश आया तो आरोपी ने उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी.

बदनामी के डर से पीड़िता ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. लेकिन आरोपी की धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी को सजा दिलवाने का फैसला किया और हाईकोर्ट के एक वकील के साथ सेक्टर-24 स्थित थाने पहुंची. फ़िलहाल पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संबंधित खबरे पढने के लिए क्लिक करे - 

भाभी की खुबसूरती पर मचला देवर का दिल, फिर मायके से लौटते समय रास्ते में हुआ कांड​

पति के नौकरी पर जाते ही भतीजे के पास अय्याशी करने पहुच जाती चाची, एक दिन खुला रह गया दरवाजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -