अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप व उपराष्ट्रपति पेंस पर लेडी गागा ने साधा निशाना
अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप व उपराष्ट्रपति पेंस पर लेडी गागा ने साधा निशाना
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका लेडी गागा ने हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में हैरान कर देने वाली बात कही है. दरअसल लेडी गागा ने देश में जारी सरकारी कामबंदी को लेकर डोनाल्ड ट्रंप को लताड़ लगाई है. एक शो के दौरान लेडी गागा ने ट्रंप की कड़ी निंदा की और साथ ही उनसे सरकार के कामकाज को फिर से शुरू कराने का आग्रह भी किया था.

लेडी गागा ने कहा था कि, 'अमेरिका के राष्ट्रपति क्या आप हमारी सरकार का कामकाज फिर से शुरू करा सकते हैं. कई लोगों का गुजारा पर महीने के पेचेक पर ही होता है और उन्हें गुजारे के लिए धन की जरूरत है.'' इसके बाद लेडी गागा ने उपराष्ट्रपति माइक पेंस पर भी निधाना साधते हुए कहा था कि, 'पेंस, जो सोचते हैं कि उनकी पत्नी का ऐसा स्कूल में नौकरी करना स्वीकार्य है जो ‘एलजीबीटीक्यू’ समुदाय को प्रतिबंधित करता है, तो आप गलत हैं. आप कहते हैं कि ईसाई धर्म में भेदभाव नहीं करना चाहिए, लेकिन ईसाई होने का अर्थ क्या है, इसके आप सबसे खराब प्रतीक हैं.''

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, ''मैं एक ईसाई महिला हूं और ईसाई धर्म के बारे में हम यही जानते हैं कि हम किसी भी प्रकार का भेदभाव बर्दाश्त नहीं करते और हर किसी का स्वागत करते हैं.'' आपको बता दें ट्रंप ने 22 दिसंबर 2018 से सरकारी कामबंदी जारी है क्योकि दक्षिणी सीमा पर दीवार निर्माण के लिए फंडिंग की ट्रंप की मांग को स्वीकार नहीं किया गया था.

‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट' के बारे में साइमन कॉवेल ने किया बड़ा खुलासा

टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात

आज होगा ऑस्कर 2019 की रेस में शामिल होने वाली फिल्मों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -