‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट' के बारे में साइमन कॉवेल ने किया बड़ा खुलासा
‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट' के बारे में साइमन कॉवेल ने किया बड़ा खुलासा
Share:

संगीत जगत के मशहूर सितारे साइमन कॉवेल ने इस बार आखिरकार ये स्वीकार ही लिया कि ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ इस शो को बनाने का उनके मन में विचार किसी और संगीत प्रतियोगिता से आया था. सूत्रों की माने तो साइमन ने हाल ही में एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान ये बताया कि इस शो को बनाने का ख्याल उन्हें एकदिन किचन में आया और उस दौरान वह कोई दूसरा संगीत प्रतियोगिता कार्यक्रम देख रहे थे.

साइमन का कहना है कि इस ख्याल को ठोस रूप देने के लिए उन्होंने एक साल कड़ी मेहनत की और तब इसे बेचा गया. इतना ही नहीं साइमन ने तो इतना तक कह दिया कि, 'यह शो करीब 20 साल तक चलेगा.'

अपनी बातचीत के दौरान सिमोन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में ये भी कहा कि, 'प्रतियोगिता की भावना मुझ में कूट-कूट कर भरी हुई है. जब भी मैं अपने किसी दोस्त को किसी शो में हिस्सा लेते हुए देखता हूं और उसे अच्छा परफॉर्म करते हुए देखता हूं तो मुझे जलन होती है. हालांकि ईष्र्या होना इन सभी मामलों में काफी हद तक अच्छा है, क्योंकि अगर आपमें इस तरह की कोई भावना नहीं होगी तो फिर कंप्टीशिन जीतना आपके बस की बात नहीं.' आपको बता दें इस शुक्रवार से ही ‘ब्रिटेन गॉट टेलेंट’ शो के 13वें सीजन के लिए शुरू हुए ऑडीशन का प्रसारण आईटीवी में किया जाएगा.

टाइगर नहीं जायेंगे हॉलीवुड, इस शख्स की मानी बात

आज होगा ऑस्कर 2019 की रेस में शामिल होने वाली फिल्मों का ऐलान

इस प्लस साइज मॉडल की कातिलाना तस्वीरों को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -