लेडी गागा के पिता को फंड मांगना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
लेडी गागा के पिता को फंड मांगना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार लेडी गागा के पिता जो को अपने कर्मचारियों के लिए लोगों से फंड मांगना महंगा पड़ गया है. जो को सोशल मीडिया पर यूजर जमकर गालियां दे रहे हैं. जो न्यूयॉर्क में एक रेस्टोरेंट चलाते हैं, जो फिलहाल कोरोना वायरस के कारण बंद पड़ा हुआ है.   कोरोनावायरस के कारण लेडी गागा के पिता का रेस्टोरेंट जोआन ट्रैटोरिया बंद हो गया है. ऐसे में बेरोजगार हुए स्टाफ को सैलरी देने के लिए जो ने पब्लिक फंड की शुरुआत कर दी है.  

अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक वे गो फंड मी कैंपेन के जरिए अपने स्टाफ के 30 लोगों की सैलरी देने के लिए डोनेशन मांग रहे थे. हालांकि अब यह कैंपेन बंद हो चुका है. जो ने ट्विटर पर लिखा, मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं, लेकिन जोआन(होटल का नाम) को एक महीने के लिए बंद करना पड़ेगा. हमारे स्टाफ को आर्थिक मदद की जरूरत है. हमारे कर्मचारियों की किसी भी मदद की सराहना की जाएगी.  

जानकारी के लिए बता दें की अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार सिंगर लेडी गागा की नेट वर्थ 275 मिलियन डॉलर की है. लंबे करियर में गागा ने कई बड़े हिट सॉन्ग्स दिए हैं. वे गोल्डन ग्लोब, ऑस्कर, ग्रैमी जैसे कई प्रतिष्ठित अवॉर्ड जीत चुकी हैं.

इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न

घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में

कोरोना वायरस के बीच यूएई को सबसे सुरक्षित देश मानते है कॉमेडियन स्टीव हार्वी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -