इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न
इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न
Share:

चीन से शुरू हुई कोरोना वायरस महामारी का असर पूरी दुनिया पर देखने को मिल रहा है. दुनिया के एक और ताकतवर देश अमेरिका इस वायरस के सामने मजबूर दिखाई दे रहा है. देश की एक और जरूरी चीज एंटरटेनमेंट पूरी तरह से ठप्प पड़ गई है. सिनेमाघरों में ताले लगे चुके हैं. मीडिया के अनुसार ऐसे में वर्जीनिया का थियेटर मालिक अपने कर्मचारियों को सैलरी देने के लिए सड़क किनारे पॉपकॉर्न बेच रहा है.

कोरोनावायरस के वजह से फिल्मों का प्रोडक्शन रुक गया है. नई फिल्मों की रिलीज टल गई है. कई बड़े प्रतिष्ठित अवॉर्ड सेरेमनी या तो कैंसिल कर दी गईं या पोस्टपोन हो गईं है. इसका सबसे ज्यादा असर फिल्म क्रू और छोटे कर्मचारियों पर पड़ा. वर्जीनिया के फेयरफेक्स में दो सिनेमाघर चलाने वाले मार्क ओ मीरा अपने कर्मचारियों को पैसा देने के लिए पॉपकॉर्न बेच रहे हैं.  

बता दें की अंग्रेजी वेबसाइट को 67 साल के मार्क ने बताया कि, मैंने कई दिक्कतें देखीं, लेकिन इस परेशानी में मेरा खाना और सोना तक छिन गया. मार्क के थियेटर में 30 लोग काम करते हैं. उन्होंने कहा कि, कई बच्चे मेरे पास काम करते हैं और मैं उन्हें अच्छा पैसा नहीं दे पाता हूं. थियेटर बंद होने के बाद वो यह नुकसान नहीं उठा पाएंगे. मार्क ने अपने पास ही चलने वाले मैक्डॉनल्ड से प्रेरणा ली. उन्होंने देखा कि स्टोर में लोग आते हैं और खाना लेकर चले जाते हैं. उन्होंने भी इसी तरह तीन डॉलर की कीमत में पॉपकॉर्न बेचना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि, मेरे पास काम करने वालों को पैसे देने के लिए मैं जो कर सकता हूं करूंगा.

इस अभिनेत्री ने शेयर किया अपने दूसरे बच्चे के जन्म का अनुभव

घर में बंद पेरी एडवर्ड्स खुद को हाउसवाइफ जैसा महसूस करने लगी हैं

लियोनेल रिची अपने दोस्त स्टीवी वंडर से इस वजह से करते हैं नफरत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -