घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में
घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में
Share:

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा निर्णय लिया हैं। पीएम मोदी के आदेश के चलते 14 अप्रैल तक के लिए देश लॉकडाउन है। अचानक से सभी बाहरी काम रुक जाने से लोगों की जिंदगी भी रुक सी गई है। जिसके वजह से लोग घरों में बोरियत महसूस कर रहे हैं। इस ऊब को कम करने के लिए आज हम आपको फिल्मों की लिस्ट बताने जा रहे है जो की आप घर बैठे देख सकते हैं। इस लिस्ट को आगे बढ़ाते हुए अब बात करते हैं हॉरर फिल्मों की। इस पैकेज में हम न सिर्फ आपको बेहतरीन हॉलीवुड हॉरर फिल्मों के बारे में बताएंगे बल्कि साथ ही ये बताएंगे कि आप उनको घर बैठे कैसे देख सकते हैं। 

द कॉन्जरिंग
'द कॉन्जरिंग' एक हॉरर फिल्म की पूरी सीरीज है। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द गिर्द घूमती है जो अपनी बेटियों के साथ एक फार्महाउस में रह रहे हैं। लेकिन इस फार्महाउस में काफी कुछ भूतिया देखने को मिलता है। बता दें कि फिल्म में पैट्रिक विल्सन और वेरा फरमिगा ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

कर्स ऑफ चकी
अक्सर आपने बच्चों को किसी न किसी खिलौने के साथ खेलते हुए देखा होगा, लेकिन जरा सोचिए कि अगर किसी खिलौने में ही कोई भूत आ जाए तो, ऐसे ही कहानी को दिखाती है फिल्म 'कर्स ऑफ चकी'। इस फिल्म में एक डॉल को बेहद डरावना दिखाया गया है जो लोगों का बेरहमी से कत्ल करता नजर आती है। इस फिल्म को आप यू-ट्यूब पर खरीद कर देख सकते हैं।

ऐनाबेल
फिल्म ऐनाबेल भी एक हॉलीवुड की हॉरर सीरीज है। फिल्म ऐनाबेल की कहानी एक शापित गुड़िया के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी साल 1970 से शुरू होती है, जब एक महिला अपनी बेटी डोना के बर्थडे पर एक एंटिक डॉल गिफ्ट करती है। बस इसके बाद से ही घर में गड़बड़ी शुरू हो जाती हैं। इस फिल्म को आप यू-ट्यूब पर खरीद कर देख सकते हैं।

इंसिडियस
हॉलीवुड फिल्म इंसिडियस सुपरनैचुरल पावर और पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित है। फिल्म आपको डराने में जरूर कामयाब रहेगी। फिल्म में कही न कही आपको डर जरूर लगेगा। वैसै बता दें कि ये फिल्म भी एक सीरीज है। इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

घर में बंद पेरी एडवर्ड्स खुद को हाउसवाइफ जैसा महसूस करने लगी हैं

लियोनेल रिची अपने दोस्त स्टीवी वंडर से इस वजह से करते हैं नफरत

गायिका जेसी नेल्सन सीख रही हैं ट्रोल्स से दूर रहना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -