इंदौर में बढ़ा लेडी डॉन का खौफ! जानिए ये हैरतअंगेज मामला

इंदौरः इन दिनों मध्य प्रदेश का इंदौर शहर दो लेडी डॉन तथा उनके बीच की गैंगवार के लिए सुर्ख़ियों में बना हुआ है। दरअसल इंदौर की लेडी डॉन सोनिया ने एक अन्य सरगना सोनिया डॉन के नाबालिग बहन का किडनैप कर लिया। इस क़े चलते लेडी डॉन तथा उसे गुर्गों ने बच्ची को बेरहमी से पीटा तथा उसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोनिया ने काजल से बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया।

लेडी डॉन सोनिया तथा काजल, एक अन्य लेडी डॉन जोया के साथ मिलकर काम करती हैं। पिछले दिनों जोया एक शख्स क़े क़त्ल के इल्जाम में जेल में बंद है। तत्पश्चात सोनिया एवं काजल में किसी बात को लेकर शत्रुता हो गई है। तत्पश्चात, दोनों गैंग के बीच वर्चस्व का झगड़ा चल रहा है। इसी शत्रुता के चलते काजल से बदला लेने के लिए सोनिया ने अपने पति अली तथा मां नीतू के साथ, काजल की नाबालिग बहन का किडनैप कर लिया। तत्पश्चात, सोनिया एवं उसके गुर्गों ने नाबालिग बच्ची को बेरहमी से पीटा तथा उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 

वही पुलिस को जब इसकी खबर हुई तो पुलिस ने तहकीकात कर इंदौर से 15 किमी दूर बाणगंगा से सकुशल बच्ची को पकड़ लिया। साथ ही पुलिस ने सोनिया डॉन, उसके पति अली तथा मां नीतू सहित कुछ अन्य साथियों को भी अरेस्ट कर लिया है। पुलिस को सोनिया के मोबाइल से कई ऑडियो तथा वीडियो क्लिप मिली हैं। कुछ वक़्त पहले इंदौर की लोकप्रिय 56 दुकान क्षेत्र में सोनिया एवं काजल क़े झगड़े का वीडियो भी वायरल हुआ है।

4 नाबालिग लड़कियों का बलात्कार कर भाग रहा था आरोपी, असम पुलिस ने पाँव में मारी गोली

शोरूम में में उतरवाए महिला के कपड़े, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

शख्स ने साली से रचाई शादी, अचानक हुआ कुछ ऐसा की लगा लिया फंदा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -