शोरूम में में उतरवाए महिला के कपड़े, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
शोरूम में में उतरवाए महिला के कपड़े, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

जयपुर: जयपुर के वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल के शो रूम में कपड़े चोरी के इल्जाम में एक औरत के जबरन वस्त्र उतरवाए जाने का मामला सामने आया है। अब महिला ने शोरूम मालिक तथा कर्मचारी के खिलाफ पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़ित महिला 20 दिसंबर की शाम 7:45 बजे मॉल के एक शोरूम में शॉपिंग करने गई थी। महिला कुछ ड्रेस को ट्राई करने के लिए शोरूम के चेंजिंग रूम में गई। साइज ठीक नहीं होने पर पीड़ित महिला ने सेल्समैन से अपने साइज के वस्त्र मंगवाए। 

वही ट्रायल रूम में ऑउटफिट ट्राई करने के पश्चात् महिला अपनी पसंद के ऑउटफिट लेकर बाहर आ गई तथा बिलिंग के लिए कैश काउंटर पर गई। उसी समय सेल्समैन ने महिला पर इल्जाम लगाया कि ट्रायल किए गए ऑउटफिट में एक पीस कम है। महिला ने शोरूम कर्मचारी को अपना बैग बताया तथा सामान भी चेक करवाया। जब महिला के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने शो रूम के अन्य कर्मी तथा गार्ड को बुला लिया।

महिला ने शोरूम मैनेजर को पूरी बात बतायी मगर उसने एक नहीं सुनी तथा महिला गार्ड को बुलाकर वस्त्र उतार कर खोजबीन लेने को बोला। महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई तथा शोरूम मालिक तथा मैनेजर के बोलने पर महिला के सभी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली। चेकिंग में कुछ नहीं मिला। इस के चलते पीड़िता अपने अपमान पर रोती रही लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। बाद में पीड़ित महिला एडिशनल कमिश्नर से मुलाकात की तथा एडिशनल कमिश्नर के निर्देश पर शोरूम मालिक तथा कर्मचारी के खिलाफ FIR दायर किया गया।

शख्स ने साली से रचाई शादी, अचानक हुआ कुछ ऐसा की लगा लिया फंदा

दर्दनाक! दोस्तों ने ही किया 14 वर्षीय लड़के का क़त्ल, हाथ-पैर काटकर बोरी में डाले, फिर...

घर लौट रहे दो युवकों पर रमजान ने झुंड बनाकर किया हमला.. एक की मौत, दुसरा घायल...Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -