4 नाबालिग लड़कियों का बलात्कार कर भाग रहा था आरोपी, असम पुलिस ने पाँव में मारी गोली

गुवाहाटी: असम के मोरीगाँव जिले में एक 50 वर्षीय शख्स के पैर में उस समय गोली मार दी गई, जब वह पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास कर रहा था। गोली आरोपित के घुटने में लगी है, जिसके बाद उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (GMCH) ले जाया गया, जहाँ उसकी हालत में सुुधार हो रहा है। बता दें कि उसे तीन नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। 

जिसके बाद पूछताछ में आरोपी ने चार नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की बात कबूल की थी। घटना गुरुवार (23 दिसंबर, 2021) की दोपहर 12.30 बजे की बताई जा रही है। मोरीगाँव जिले की पुलिस अधीक्षक अपर्णा एन ने जानकारी दी है कि आरोपित रजनी कांता दैमारी को उसकी गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद उसके चौथे पीड़ित का अंडरवियर बरामद करने के लिए उसके घर ले जाया जा रहा था, इसी दौरान यह वाकया हुआ।

दैमारी को तीन नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के दौरान उसने चौथी लड़की के साथ भी रेप करने की बात कबूल की थी। उसने पुलिस को बताया कि चौथे पीड़िता का अंडरगारमेंट उसके घर में पड़ा हुआ था और पुलिस उसे बरामद करने के लिए आरोपी को उसके घर ले गई। इस दौरान उसने रास्ते में भागने का प्रयास किया, तभी पुलिस ने उसे गोली मार दी।

शख्स ने साली से रचाई शादी, अचानक हुआ कुछ ऐसा की लगा लिया फंदा

दर्दनाक! दोस्तों ने ही किया 14 वर्षीय लड़के का क़त्ल, हाथ-पैर काटकर बोरी में डाले, फिर...

बर्थडे पार्टी कर रहा था परिवार, अचानक पहुंचे नक्सली और बिछा दी लाशें

Most Popular

- Sponsored Advert -