शख्स ने साली से रचाई शादी, अचानक हुआ कुछ ऐसा की लगा लिया फंदा
शख्स ने साली से रचाई शादी, अचानक हुआ कुछ ऐसा की लगा लिया फंदा
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थान इलाके में एक शख्स को पत्नी के रहते साली से प्यार करना तथा उससे भी शादी करना महंगा पड़ गया. इसकी कीमत उसे अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी. पूरी घटना जादोपुर थाना इलाके के विशुनपुर गांव की है, जहां एक शख्स ने अपने गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली. बृहस्पतिवार को पुलिस ने शव बरामद किया है. मृतक की पहचान यूपी के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना इलाके के अहिरौली दान के निवासी नारायण साह के बेटे अच्छेलाल साह के तौर पर की गई है.  कहा जा रहा है कि फिलहाल साह अपने ससुराल विशुनपुर में ही रहता था. 

वही अनुमंडल पुलिस अफसर (सदर) संजीव कुमार ने कहा कि मृतक ने अपने सुसराल में ही एक मकान के कमरे में खुदखुशी कर ली. उन्होंने कहा कि पारिवारिक विवाद में खुदखुशी का मामला प्रतीत हो रहा है, पुलिस पूरे मामले की तलाशी कर रही है. रहवासियों के अनुसार, मृतक साह की शादी 8 साल पहले जादोपुर थाना इलाके के अवध नगर में मंजू देवी से हुई थी. शादी के पश्चात् वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहने लगा. इस के चलते अच्छेलाल साह व उसकी साली बेबी देवी के बीच प्रेम हो गया. प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने 4 वर्ष पूर्व शादी कर ली. 

वही बुधवार की रात दोनों बीवियों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई, जिसके पश्चात् साह ने रात को एक कमरे में जाकर गले में फंदा लगाकर खुदखुशी कर ली. बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस सभी कोणों से मामले की तहकीकात कर रही है.

भारत का COVID-19 टीकाकरण कवरेज 140.31 करोड़ से अधिक

10वीं पास युवाओं के लिए भारतीय सेना में नौकरी पाने का मौका, ऐसे करें आवेदन

अब इस शहर पर मंडराया 'ओमीक्रोन' का खतरा, विदेश से आए 14 लोग मिले संक्रमित 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -