सामने आया लक्ष्मी बॉम्ब का नया लुक, रोमांस में डूबे नजर आए अक्षय-कियारा
सामने आया लक्ष्मी बॉम्ब का नया लुक, रोमांस में डूबे नजर आए अक्षय-कियारा
Share:

बीते साल बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का लुक लॉन्च होने के साथ ही काफी वायरल हुआ था जो आपने देखा ही होगा. जी दरअसल इस फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाने वाले हैं और अक्षय के इस लुक पर फैंस ने उनकी तारीफ भी की थी. उस लुक के चलते आज भी अक्षय सुर्ख़ियों में रहते हैं और अब इस फिल्म का एक नया लुक भी जारी हो गया है जिसमें अक्षय के साथ कियारा नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, पहले तो आपको बता दें कि अक्षय की ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है और अक्षय की फिल्म के इस नए लुक को फिल्म के प्रोड्यूसर तुषार कपूर ने भी शेयर किया था जो काफी शानदार था लेकिन उन्होंने बाद में उस फोटो को डिलीट कर दिया था. उस तस्वीर में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी नजर आईं और ये तस्वीर पिछले साल रिलीज हुई तस्वीर से एकदम अलग है.

वैसे साल 2019 अक्षय के लिए खूब बेहतरीन साबित हुआ और उनकी रिलीज हुई फिल्में मिशन मंगल, केसरी, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी जो आप सभी ने देखी ही होंगी. जी दरअसल इस साल भी अक्षय की कम से कम 4 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं जिनमे सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और लक्ष्मी बॉम्ब जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

काजोल ने किया बड़ा खुलासा, निसा और युग से पहले हुआ था दो बार मिसकैरेज

सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का सपोर्ट, बोलीं- 'पार्टी का समर्थन करते हों...'

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -