सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का सपोर्ट, बोलीं- 'पार्टी का समर्थन करते हों...'
सोनाक्षी ने किया दीपिका पादुकोण का सपोर्ट, बोलीं- 'पार्टी का समर्थन करते हों...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में JNU में हुई हिंसा के बाद छात्रों का समर्थन करने के लिए यूनिवर्सिटी पहुंची थीं. सोशल मीडिया पर उनके इस 10 मिनट के साइलेंट प्रोटेस्ट ने  हलचल मचा दी है. इस मुद्दे पर नेताओं से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अब इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा ने भी ट्वीट किया और दीपिका का साफ तौर पर समर्थन किया है. गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण के साथ ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, कृति सेनन, श्वेता त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, तापसी पन्नू जैसी कईं अभिनेत्री जेएनयू हिंसा के खिलाफ विरोध कर रही हैं.

अभिनेत्री सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में लिखा - चाहे आप किसी भी पार्टी का समर्थन करते हों लेकिन क्या आप हिंसा का समर्थन करते हैं? क्या घायल छात्रों और शिक्षकों की तस्वीरें आपको असहज नहीं कर रही हैं? हम सब इसे ऐसे ही नहीं चलने दे सकते हैं. दीपिका पादुकोण को शुभकामनाएं. अब हम हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठ सकते. दीपिका का वहां जाना और बाकी लोगों का आवाज उठाना तारीफ के काबिल है. यह चुप रहने का वक्त नहीं है'गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता बीजेपी में होने के बावजूद लंबे वक्त से मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं लेकिन सोनाक्षी पॉलिटिकल मुद्दों पर बेहद कम कमेंट करती आई हैं. वही दीपिका   की बात करें तो वे फिल्म प्रमोशन्स के दौरान बता चुकी हैं कि छपाक उनके दिल के बेहद करीब है. उन्होंने ये भी कहा था कि इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर वे चिंता में नहीं हैं क्योंकि कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मायने नहीं रखता है क्योंकि इन फिल्मों को आप अपनी क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट होने के लिए बनाते हैं.

 दीपिका पादुकोण के इस कदम के बाद ट्विटर पर अक्षय कुमार की ABVP का झंडा लहराते हुए एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही थी. ये तस्वीर शेयर कर लोग दीपिका को सपोर्ट और अक्षय को ट्रोल कर रहे थे. इसके अलावा अक्षय निरमा के लेटेस्ट विज्ञापन को लेकर भी ट्रोल हुए हैं. गौरतलब है कि दीपिका की पिछली फिल्म पद्मावत को लेकर भी काफी विवाद हुआ था और संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर करणी सेना ने कड़ा विरोध जताया था. 

एसएसपी वैभव कृष्ण का गोपनीय पत्र लीक होने बाद गर्माया मामला, प्रकरण पर खुली चर्चा की मांग

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

Bigg Boss13: शहनाज को सिद्धार्थ ने लगाया थप्पड़, इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने जताई हैरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -