बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने जमकर की पार्टी, फैंस नजारे देखकर हुए हैरान
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने जमकर की पार्टी, फैंस नजारे देखकर हुए हैरान
Share:

इन दिनों आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी चर्चा सुर्खियों में छाई हुई है. फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही है. करीना कपूर के फैन क्लब से शूटिंग के बाद की कुछ फोटो शेयर की गई हैं.  इस फोटो में जहां करीना कपूर और आमिर खान का कूल अंदाज देखने क मिल रहा है तो वहीं फिल्म की पूरी कास्ट भी एक साथ पार्टी करती दिखाई दे रही है. बता दें आमिर खान के साथ करीना का ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनो थ्री इडियट्स और तलाश में साथ काम कर चुके हैं. 

फिल्म पानीपत के पहले गाने मर्द मराठा का टीजर जारी, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए करीना कपूर को बकायदा ऑडिशन देना पड़ा था, तब जाकर इस फिल्म ले लिए बतौर एक्ट्रेस उनका सेलेक्शन किया गया. करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया गया है और अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दोनों की जोड़ी को एक साथ देखने को लिए दर्शक खासे उत्साहित हैं. हाल ही में सेट से आमिर खान और करीना कपूर के कुछ फोटो शूटिंग के दौरान सामने आए है.

रकुल प्रीत सिंह की इस हॉट फोटो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनस की सारी हदें हुई पार

इस समय चंडीगढ़ में ठंड ने दस्तक दे दी है इसका अंदाजा आप आमिर खान और करीना की इन पार्टी फोटो से लगा सकते हैं सभी जैकेट में नजर आ रहे हैं. खैर लाल सिंह चड्ढा आपको बता दें अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है, हाल ही में आमिर ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था. आमिर खान की पिछली रिलीज फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फ्लॉप साबित हुई थी और अब उनके फैंस को लाल सिंह चड्ढा से काफी उम्मीदे हैं. 

कंगना रनौत की फिल्म पंगा से वरुण धवन की इस मूवी की होने वाली है जबरदस्त टक्कर

साउथ स्टार विजय और रणवीर सिंह की इन फिल्मों की बॉक्स-ऑफिस पर होने वाली है टक्कर

फिल्म बाला की कमाई में होगा और इजाफा, सउदी सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -