विजय सेतुपति के फैंस के लिए बुरी खबर, आमिर खान ने लिया ये बड़ा फैसला
विजय सेतुपति के फैंस के लिए बुरी खबर, आमिर खान ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर खूब सुर्खियां जुटा रहे हैँ। किन्तु इस मध्य एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जिससे दक्षिण के दिग्गज स्टार विजय सेतुपति के प्रशंसकों को करारा झटका लगने वाला है। इस मूवी में आमिर खान के साथ विजय सेतुपति को ऑन स्क्रीन देखने के लिए प्रशंसक लालायित थे। स्वयं विजय सेतुपति इस बात को निश्चित किया था कि वो इस मूवी में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय सेतुपति का रोल आमिर खान के बेस्ट फ्रेंड का था। ये मूवी पैन इंडिया रिलीज होने वाली है। इसीलिए मेकर्स ने दक्षिण फिल्मों के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति को इस किरदार के लिए चुना था। किन्तु अब विजय सेतुपति के हाथ से ये फिल्म निकल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट मानें जाने वाले आमिर खान तमिल अभिनेता विजय सेतुपति से प्रसन्न नहीं थे। प्राप्त हुई एक रिपोर्ट की मानें तो इस मूवी के लिए विजय सेतुपति को अपना वजन बहुत कम करना था। जिसे लेकर दोनों अभिनेताओं के बीच बात भी हुई थी। किन्तु विजय सेतुपति उम्मीद के अनुसार अपनी बॉडी शेप में नहीं लेकर आ सके। जिसके कारण आमिर खान को उनकी ऑन स्क्रीन प्रेसेंस नहीं भाई। 

वही इसके पश्चात् आमिर खान ने बड़ा निर्णय लेते हुए विजय सेतुपति को फिल्म से ड्रॉप कर दिया है। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। किन्तु माना जा रहा है कि विजय सेतुपति का अपना कमिटमेंट पूरा नहीं कर पाने के कारण उन्हें फिल्म से निकलना पड़ा है।

निहारिका के संगीत समारोह में अल्लू अर्जुन और राम चरण के लुक ने लुटा फैंस का दिल, देंखे तस्वीरें

मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड

सोनिया गांधी ने रद्द किया अपने जन्मदिन का समारोह, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -