मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड
मनोरंजन जगत को एक और बड़ा झटका, इस मशहूर अभिनेत्री ने किया सुसाइड
Share:

बीते कुछ दिनों से मनोरंजन जगत से कई दुखद घटनाएं सामने आ रही है, वही इस बीच जाने मानी तमिल टेलीविजन अभिनेत्री वीजे चित्रा की आत्महत्या से मृत्यु हो गई। 28 वर्षीय चित्रा को कथित तौर पर चेन्नई के नाज़रेथपेट्टई में एक होटल के कमरे में मृत पाया गया।

ऐसा कहा जा रहा है कि वीजे चित्रा ने डिप्रेशन के कारण आत्महत्या की है। यह खबर टीवी और सिनेमा की दुनिया के लिए एक झटका बनकर आई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, लोकप्रिय शो पांडियन स्टोर्स में मुलई की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री को नाज़रेथपेट्टई के एक फाइव-स्टार होटल में लटका पाया गया। ऐसा कहा जाता है कि वीजे चित्रा ने ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग पूरी कर ली थी और आज दोपहर 2:30 बजे अपने होटल के कमरे में लौट आए थे। वह अपने मंगेतर, व्यापारी हेमंत के साथ रह रही थी, जिनसे कुछ महीने पहले उसकी सगाई हुई थी।

वीजे चित्रा ने तमिल उद्योग में विभिन्न टीवी चैनलों पर एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में काम किया है। वह वर्तमान में पांडियन स्टोर्स धारावाहिक में देखी गई थी। अभिनेत्री ने मुल्लाई के रूप में अपनी भूमिका के माध्यम से एक बड़ा प्रशंसक अर्जित किया था। इसके अलावा, वह एक शौकीन चावला सोशल मीडिया यूजर थीं और अपनी अंतहीन खूबसूरत तस्वीरों और पोस्ट से प्रशंसकों का मनोरंजन करती थीं। उनकी मौत ने उनके प्रशंसकों को एक बड़ा झटका दिया है। उनके प्रशंसकों ने शोक मनाने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "यह जानकर काफी धक्का लगा है कि # चित्रा ने आत्महत्या कर ली है। बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री भगवन आपकी आत्मा को शांति प्रदान करें।"

सोनिया गांधी ने रद्द किया अपने जन्मदिन का समारोह, जानिए क्या है वजह?

टेलेंट से भरी हुई है निकी मिनाज, आज मन रही है अपना जन्मदिन

आखिर क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय नागरिक विमानन दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -