निहारिका के संगीत समारोह में अल्लू अर्जुन और राम चरण के लुक ने लुटा फैंस का दिल, देंखे तस्वीरें
निहारिका के संगीत समारोह में अल्लू अर्जुन और राम चरण के लुक ने लुटा फैंस का दिल, देंखे तस्वीरें
Share:

दक्षिण सिनेमा जगत की सबसे लोकप्रिय शादी का आयोजन इस समय राजस्थान के उदयपुर शहर में हो रहा है। जहां तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला की शादी उनके मंगेतर चैत्नय से हो रही है। पिछली रात कोनिडेल परिवार ने संगीत सेरेमनी का आय़ोजन किया था। जहां दक्षिण फिल्म जगत के कई स्टार्स एक ही छत के नीचे एकत्रित हुए। निहारिका कोनिडेला की संगीत सेरेमनी में सुपरस्टार राम चरण तथा अल्लू अर्जुन ने भी जबरदस्त एंट्री मारी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harmann Kaur (@harmann_kaur_2.0)

 

वही इस दौरान अल्लू अर्जुन तथा राम चरण के स्टाइलिश लुक ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सुपरस्टार राम चरण ने अपनी कजिन बहन निहारिका कोनिडेला के संगीत सेरेमनी के लिए इंडो-वेस्टर्न का परफेक्ट कॉम्बिनेशन चुना। आरआआर स्टार ने इस संगीत सेरेमनी के लिए ब्लैक कलर की डबल लेयर्ड जैकेट के साथ ग्रे शेड का चुन्नट स्टाइल लॉन्ग कुर्ता पहना। तो वहीं, उनकी पत्नी उपासना ने ब्लैक कलर की लॉन्ग गाउन स्टाइल ड्रेस पहनी। इस फ्लोरल नेट वाली ड्रेस में उपासना बहुत सुन्दर लग रही थी। इस जोड़ी ने अपने लुक से प्रशंसकों की वाहवाही लूट ली। ये फोटोज आप नीचे देख सकते हैं।

तो वहीं, ‘अल वैंकुठपुरम लो’ स्टार अल्लू अर्जुन ने भी अपनी आउटफिट ब्लैक कलर की पहनी। तेलुगु अभिनेता ने मनीष मल्होत्रा कलेक्शन से कश्मीरी कारीगरी का कुर्ता पहना था। जबकि उनकी वाईफ स्नेहा रेड्डी ने मैटलिक कलर का बहुत सुन्दर गाउन पहना था। जिस पर बहुत सुन्दर कारीगरी की गई थी। 

आखिर क्यों मनाया जाता है अंतरराष्ट्रीय नागरिक विमानन दिवस

मारुति सुजुकी के उत्पादन में हुई 5.91 प्रतिशत की बढ़ोतरी

फिल्म इंडस्ट्रीस में शोक की लहर, नहीं रहे मशहूर एक्टर रवि पटवर्धन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -