लाल रंग के कपड़े में बांधकर यहाँ टांग दें लहसुन की दो कलियाँ, मिलेगा धन का अपार भंडार

वैसे तो लहसुन खाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है लेकिन इसे औषधीय गुणों की खान भी कहते हैं. कहते हैं इसके सेवन से कई प्रकार की बीमारियां दूर हो जाती हैं और बहुत सारे लाभ भी होते हैं. जी हाँ, इसी के साथ वास्तुशास्त्र में भी लहसुन को बहुत महत्व दिया जाता है और इसे सौभाग्य का प्रतीक माना जाता है. जी हाँ, वास्तुशास्त्र के अनुसार लहसुन से जुड़े कुछ उपाय भी बताए गए हैं जो व्यक्ति के जीवन को सफल और शानदार बना सकते हैं. आज हम आपको उन्ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप धनवान और भाग्यवान बन सकते है. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

उपाय -

# कहा जाता है अगर व्यक्ति के जीवन में आर्थिक तंगी चल रही है तो उस व्यक्ति को अपनी जेब में लहसुन रखना चाहिए, इससे व्यक्ति की किस्मत चमकने लगती है और जेब पैसों से भरी रहती है और धीरे - धीरे व्यक्ति की आर्थिक स्थिति में सुधार होने लगता है और वह धीरे-धीरे अमीर बन जाता है.

# कहते हैं अगर किसी व्यक्ति को रात को अच्छे से नींद नहीं आती है तो ऐसे व्यक्ति को तकिए के नीचे लहसुन रखकर सोना चाहिए, इससे व्यक्ति के आस - पास सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है और नकारात्मकता उससे दूर होती है. जिस कारण से उसे सकारात्मकता का अहसास होने लगता है और वह चैन की नींद सोने लगता है.

# कहा जाता है अगर धन की ज्यादा तंगी है, तो लहसुन की दो कलियों को लाल रंग के कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में दबा दें। इससे आपके धन में वृद्धि होगी और तंगी दूर होने लगेगी.

# आप सभी को बता दें कि व्यापार में अगर लगातार घाटा हो रहा है, तो लहसुन की 5-7 कलियों को एक कपड़े में बांध लें और अपने दुकान, ऑफिस या फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे पर टांग देने से लाभ होता है.

शनिवार को भूलकर भी ना खाये आम का अचार वरना....

शनिवार को किया गया यह छोटा सा उपाय बना सकता है आपको मालामाल

मंगलवार को एकाक्षी नारियल में सिन्दूर लगाकर रख दे यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -