शनिवार को किया गया यह छोटा सा उपाय बना सकता है आपको मालामाल

कहते हैं शिनवार का दिन भगवान शनि का होता है और शनिवार के दिन भगवान शनि का व्रत रखने और उनकी पूजा करने से बहुत से लाभ हो सकते हैं. जी हाँ, अगर आपको शनि भगवान की कृपा चाहिए तो आप उनके लिए शनिवार के दिन व्रत रखकर उनकी पूजा कर सकते हैं. फिलहाल हम आपको आज ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिसे करने के बाद शनि महाराज को जल्द ही प्रसन्न किया जा सकता है. कहते हैं इन उपायों को करने से बहुत बड़े-बड़े लाभ हांसिल किए जा सकते हैं जो आप सभी को अमीर बनाने में भी मदद कर सकते हैं. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

# कहते हैं अगर आप पर शनि की अशुभ दशा चल रही हो तो आप मांस-मदिरा का सेवन न करें और आप शनिवार के दिन बंदरों को भुने हुए चने खिलाएं और मीठी रोटी पर तेल लगाकर काले कुत्ते को दें इससे लाभ होगा.

# अगर आप शनि भगवान की कृपा चाहते हैं तो शनिवार के दिन दोनों समय भोजन में काला नमक और काली मिर्च का प्रयोग करें गर शनि के दुष्प्रभाव को दूर करने के लिए शनिवार के दिन काली गाय की सेवा करें और उसे पहली रोटी खिलाएं और सिंदूर का तिलक लगाएं, सींग में मौली बांधे और फिर मोतीचूर के लड्डू खिलाकर उसके चरण स्पर्श करें, इससे आपको महालाभ होगा.

# अगर आप भगवान शनि की कृपा खुद पर बनाए रखना चाहते हैं तो हर शनिवार को पीपल के वृक्ष के नीचे सूर्योदय से पूर्व कड़वे तेल का दीपक जलाये हर रोज पूजा करते समय महामृत्युंजय मंत्र ॐ नमः शिवाय का जाप करें इससे शनि के दुष्प्रभावों से मुक्ति मिल जाती है.

गुरूवार की रात जरूर करें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

महाशिवरात्रि पर इन 3 उपायों को करने से सफल हो जाएगा आपका जीवन

माघ पूर्णिमा: चाहते हैं अमीर बनना तो आज तुलसी के पत्ते को रख दें यहाँ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -