तो इन दिनों कहाँ है लाडो 2 की अम्माजी
तो इन दिनों कहाँ है लाडो 2 की अम्माजी
Share:

पॉपुलर टीवी शो Laado 2 इन दिनों काफी देखा जा रहा है और इस शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. वाकई में ये शो बहुत ही दमदार कहानी के साथ उतारा गया है जिस वजह से ये सभी को पसंद आ रहा है. इस शो में अम्माजी के किरदार को ख़ासा पसंद किया गया, लेकिन अब वो किरदार शो में नहीं है.

लाडो में अम्माजी का किरदार निभाने वाली मेघना मालिक अब शो में नजर नहीं आती क्योंकि शो में उनकी मौत दिखा दी गई जिसके बाद वे शो से जा चुकी है. अब इस शो में अनुष्का उर्फ़ अविका गौर नजर आ रहीं है जो अम्माजी के नक़्शेकदम पर चल रहीं है. अनुष्का को उतना पसंद नहीं किया जा रहा है जितना अम्माजी उर्फ़ मेघना मालिक को किया जाता है आज भी लोग उनसे वापस शो में लौटने की गुजारिश करते है. अम्माजी का किरदार मेघना से ज्यादा अच्छे से कोई नहीं निभा सकता है.

तो अब शो के बाद कहाँ है अम्माजी?? क्या कर रहीं है वो?? क्या वो शो में वापस आएंगी?? ये सवाल सभी के मन में है तो आज हम बताते है इनके जवाब. जी दरअसल में इन दिनों अम्माजी उर्फ़ मेघना सोशल मीडिया पर एक्टिव पाई जाती है और अभी हाल ही में वे दिव्याज फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में शामिल हुई जहाँ पर उन्हें अपने कठिन परिश्रम के लिए टॉप वुमन का खिताब दिया गया.

मेघना सोशल साइट्स पर आए दिन अपनी तस्वीरें अपलोड करती है और इन दिनों वे किसी भी शो का हिस्सा नहीं है. बात करें उनके वापस Laado 2 में लौटने की तो उम्मीद है कि वे वापस आ सकती है क्योंकि शो में अब तक उनकी डेडबॉडी नहीं मिल पाई है. अब अगर मेघना शो में वापसी करती है तो ये देखना मजेदार और शानदार होगा.

शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी है रुबीना दिलाइक

सामने आया कपिल शर्मा के नए शो का दूसरा टीजर

'ट्विस्टेड 2' में फिर होगा निया शर्मा का बोल्ड लुक, तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -