सच्चा प्यार: अपनी पत्नी को समुद्र किनारे मग से नहलाते दिखे बुजुर्ग दादा, वीडियो कर देगा भावुक

Mar 02 2021 11:03 AM
सच्चा प्यार: अपनी पत्नी को समुद्र किनारे मग से नहलाते दिखे बुजुर्ग दादा, वीडियो कर देगा भावुक

प्यार एक अनोखा अहसास है और इस अहसास को जीने के लिए प्यार में पूरी तरह डूबना पड़ता है। कई बार सात फेरों में भी प्यार नहीं होता है लेकिन कई बार सात फेरों में ऐसा प्यार होता है कि हर जन्म लोग एक दूजे को पाने की चाहत करते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक बुजुर्ग कपल का है। इस वीडियो में बुजुर्ग कपल जो कर रहा है वह दिल को छू लेने वाला है। इस वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी इतना तो तय है।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपल समुद्र किनारे खूब एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल यह बुजुर्ग कपल समुद्र किनारे अलग अंदाज में एन्जॉय करते दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं बुजुर्ग कपल समुद्र में नहाने नहीं जा सकता था, इस वजह से पति ने पत्नी को कुर्सी पर बैठाया और उसके बाद मग से उन पर पानी डाला। यह वीडियो एक अनोखे प्रेम को दर्शा रहा है। वैसे इस प्यारे से वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं शख्स समुद्र किनारे एक कुर्सी लगाता है उसके बाद अपनी पत्नी को उस पर बैठा देता है। अंत में वो मग से उन पर पानी डालता है और नहलाता है।

इस दौरान आस-पास युवा लोग भी एन्जॉय करते दिख रहे हैं। आईपीएस ऑफिसर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रियल मेन हमेशा अपने साथी के लिए सम्मान, समर्थन और देखभाल करते हैं। हमेशा।' अब तक इस वीडियो को जो देख रहा है वह अपने आपको प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहा है। इस वीडियो ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

बिना परीक्षा ही पाएं सरकारी नौकरी, जानिए पूरा विवरण

100 से अधिक मस्जिदों की दीवारों पर क़ुरआन लिख चुका है ये 'हिन्दू' शख्स, पेश की भाईचारे की मिसाल

जल्द ही बिहार में होगा विकास, हटाया जाएगा विरासती कचरा