ब्लैक आउटफिट में कहर ढाती हुई दिखाई दी  काइली जेनर
ब्लैक आउटफिट में कहर ढाती हुई दिखाई दी काइली जेनर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल काइली जेनर को आज के समय में ऐसा कोई नहीं जो जानता न हो वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं का विषय बनी रहती है. इतना ही नहीं वह  हॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट हॉट एंड स्टनिंग दिवा में से एक हैं, जो मिनटों में अपने लुक्स से फैंस को कायल करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में इस हसीना को सिस्टर किम कार्दशियन के 43वें बर्थडे बैश में स्पॉट  भी किया जा चुका है, जहां वह अपने ब्लैक लुक से बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं। पार्टी से फोटोज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि काइली जेनर ऑफ शोल्डर ब्लैक जिपर लैदर मिनी ड्रेस में बहुत ही ज्यादा ही हॉट लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक ट्रांसपेरेंट स्टाकिंग्स पहन रखी है। पैरों में ब्लैक हील्स, हाथ में मैचिंग पर्स और चेहरे पर काला चश्मा लगाए काइली का स्वैग देखने काबिल है। 

बहन की बर्थडे पार्टी में एक्ट्रेस अलग ही इम्प्रेशन जमा रही हैं और इस दौरान उन्होंने कैमरे के सामने कई जबरदस्त पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है।  खबरों का कहना है कि 26 साल की काइली जेनर अपने काम के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया में भी बहुत सक्रीय रहती है। उनके इंस्टाग्राम पर 399 मिलियन फॉलोवर्स भी है। 

जानिए क्या है 'नो प्रॉब्लम' और 'द नेकेड गन' में कॉमन

चौथे बच्चे की मां बनने वाली है 44 वर्षीय ये मशहूर अदाकारा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर किया फोटोशूट

हॉलीवुड की इस फिल्म से पार्शियली प्रेरित है 'यू मी और हम'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -