काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर
काइली जेनर अपने ब्राउन लेदर आउटफिट के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस काइली जेनर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  अमेरिकी मीडिया पर्सनैलिटी काइली जेनर ने हाल ही में अपने नए लुक के साथ कई फोटोज शेयर की हैं। उन्होंने साबित किया कि वह जानती है कि अपने पूर्व ट्रैविस स्कॉट के रंग में शानदार कैसे दिखना है। उन्होंने 15 नवंबर को अपने सिग्नेचर कलरके साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

उपरोक्त पोस्ट में मेकअप क्वीन को एक गहरे भूरे रंग के चमड़े के स्लीवलेस टॉप और मैचिंग पैंट पहने हुए देखा जा सकता है, जो अपनी नई 'हाउ द ग्रिंक स्टोल क्रिसमस' लिप किट को बढ़ावा देते हुए अपनी अविश्वसनीय आकृति दिखा रहा है। उसने अपने बालों में एक लंबे गहरे सुनहरे रंग के साइड ब्रैड के साथ उन्होंने सिल्वर हूप इयररिंग्स पहने। उन्होंने अपना फोटोशूट एक खिड़की के पास खड़े विभिन्न पोज़ में किया जो धूप और छाया दोनों में लाया गया था। 23 वर्षीय मॉडल ने अपने साझा चित्र लेखन को कैप्शन में लिखा, “मेरा नया शो पहने हुए लहंगा चोली लिप किट आज वास्तव में इस मौन लाल के साथ लोवे में है। 11.19 को शुरू होने वाली छुट्टियों के लिए एकदम सही। ” चूंकि पोस्ट सोशल प्लेटफॉर्म पर था, इसलिए उनके प्रशंसकों को पोस्ट पर टिप्पणी करने में देर नहीं लगी और उनमें से ज्यादातर को यह लुक पसंद आया। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स में से एक ने "WOW" कमेंट बॉक्स में किया l जबकि दूसरे ने उन्हें सुंदर कहा। और अन्य दो ने उसे बताया कि वह "looked awesomeथी", "That body!"

बिजनेसवुमन का ब्राउन लेदर लुक कई लुक से मिलता-जुलता है जिसे ट्रैविस ने पिछले कुछ सालों में दिखाया है। वह क्रिसमस-थीम वाली लिप किट पोस्ट करने से पहले ही छुट्टी की भावना में थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie ???? (@kyliejenner)

ओबामा ने अपनी बेटियों के लिए कही ये बात

वजन कम करने के बाद केन्या मूर की सामने आई ये तस्वीर

मैट्रिक्स 4 के रैप पार्टी में तोड़े गए कानून, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -