काइली जेनर का कायल हुआ हर कोई, सोशल मीडिया पर छाया 'गेरुआ' रंग
काइली जेनर का कायल हुआ हर कोई, सोशल मीडिया पर छाया 'गेरुआ' रंग
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर हॉलीवुड की सुपर सेक्सी मॉडल अपनी हॉटनेस और सेक्सी लुक को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. बता दें कि काइली मॉडल होने के साथ ही बिजनेस वुमन भी है और वे काफी फेमस बी है. वह अपनी हॉटनेस की वजह से जानी जाती है. साथ ही आपको बता दें कि काइली का बोल्ड एंड सेक्सी लुक हमेशा से हे देखने को मिलते रहता है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोटो में काइली ने ऑरेंज कलर की डीप नेक वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और उनका यह अवतार अब हर जगह पर छाया हुआ है. वहीं इस ड्रेस में काइली बेहद ही हॉट लग रही हैं और इस लुक को काइली ने हाई पोनीटेल, न्यूड लिपस्टिक और विंग आइलाइनर के साथ कैरे कर रखा है. 

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में काइली सेक्सी लुक में नजर आ रही हैं और फैंस उनकी इस फोटो को काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं आपको बता दें कि काइली जेनर किम कार्दशियन की छोटी बहन हैं और काइली अक्सर किम कार्दशियन के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आ ही जाती हैं. साथ ही काइली अमेरिका की मशहूर टीवी सेंसेशन और मॉडल भी हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इनके करोड़ों फैंस मौजूद है. ख़ास बात यह है कि वे सिर्फ 21 साल की हैं और उनका नाम अरबपतियों की लिस्ट में भी शुमार हैं

 

सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-

फिर से डर-सहम जाएंगे दर्शक, Annabelle Comes Home का खतरनाक ट्रेलर रिलीज

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

इस हॉलीवुड प्रोड्यूसर पर 100 से अधिक महिलाओं ने लगाया है दुष्कर्म का आरोप, लेकिन अब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -