फिर से डर-सहम जाएंगे दर्शक, Annabelle Comes Home का खतरनाक ट्रेलर रिलीज
फिर से डर-सहम जाएंगे दर्शक, Annabelle Comes Home का खतरनाक ट्रेलर रिलीज
Share:

हॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर से बेहद ही डरावनी फिल्म आने के लिए तैयार है. बता दें कि यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि एनाबेल है. बता दें कि एक बार फिर से एनाबेल की कहानी पर्दे पर आने के लिए तैयार है और आपको बता दें कि एनाबेल सीरीज की अबतक कई फिल्में पर्दे पर आ चुकी हैं. वहीं अब इस फिल्म की थर्ड सीरीज जल्द ही रिलीज की जाएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म का नाम Annabelle Comes Home है और अब हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. वहीं फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप भी कहीं ना कहीं  डर ही जाएंगे. ख़ास बात यह है कि यह फिल्म का दूसरा ट्रेलर है, जो कि अब आया है.

आप देख सकते हैं कि फिल्म का ट्रेलर बेहद ही डरावना है और फिल्म के नए ट्रेलर में यह दिखाया गया कि एनाबेल डॉल को घर लाकर एक कांच के केस में पवित्र मंत्रों से बंद करके रखा जाता है. हालांकि यह डॉल एक बार फिर अपनी भूतिया ताकत से लोगों को परेशान करने में लगी हुई है. बता दें कि आगे वह गुड़िया तैयार हो जाती है और एक रात उस गुड़िया की राक्षसी शक्ति बढ़ जाती है और वो घर में 10 साल छोटी बच्ची और उसकी केयर टेकर को अपना शिकार बनाने की कोशिश में लगी हुईं रहती है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 28 जून को रिलीज की जाएगी. 

 

 

क्रिस हेम्सवर्थ ने खोल दिया बड़ा राज, अब एलियंस को पछाड़ने की तैयार में 'थॉर' !

कार में बैठ-बैठे ही कामुक कर रही है यह हसीना, हॉट फोटो से भरा है इंस्टाग्राम

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

मार्टिनेज ने बिखेरा बोल्ड अदाओं का जलवा, देखें वायरल फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -