करण जोतवानी ने की प्रवासी मजदूरों की  मदद
करण जोतवानी ने की प्रवासी मजदूरों की मदद
Share:

इस साल फरवरी में लॉन्च हुआ शो ‘कुर्बान हुआ‘ ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। करण जोतवानी और प्रतिभा रांटा की शानदार परफॉर्मेंस, चर्चा का विषय रही है। इसके अलावा करण के जबरदस्त स्टंट्स के साथ ‘नील’ के उनके किरदार ने सभी का दिल जीत लिया है। वहीं  इस समय कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान वैसे तो सारी चीजें थम गई हैं, परन्तु इस एक्टर के प्रशंसकों की संख्या और लोगों का दिल जीतने की उनकी काबिलियत में कोई कमी नहीं आई है। असल में, करण ने मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसे सुनकर यकीनन आपका दिल पिघल जाएगा! आपकी जानकारी के लिए बता दें की कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान जहां प्रवासी मजदूर अपने जीवनयापन, रोजी रोटी और अपनी घर वापसी के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं। 

वहीं करण जोतवानी ने उनकी मदद के लिए एक एनजीओ के साथ हाथ मिलाया है। इसके अलावा इस एक्टर ने प्रवासी मजदूरों को खाना उपलब्ध कराया। उन्होंने न सिर्फ रोटियां बांटी, बल्कि सहायता राशि भी दान की।  वहीं लोगों से इस मुहिम में हिस्सा लेने की अपील की। वहीं इस अभियान के बारे में बताते हुए करण कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि इस कठिन घड़ी में इंसानियत के बजय कुछ भी नहीं है और इसलिए मैं ऐसे ही किसी अभियान का हिस्सा बनना चाहता था। इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान मैं अपने आसपास के सभी लोगों की मदद करने के तरीके तलाश रहा था, चाहे वो बेसहारा जानवरों को खाना खिलाना हो या फिर लोगों को भोजन बांटना।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  जिस समय मैं जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा था, उसी दौरान मुझे एनजीओ के बारे में पता चला।इसके अलावा  उनका मिशन रोटी दान मेरे दिल को छू गया। वहीं रोटी और सब्जी के अलावा, हम उन प्रवासी मजदूरों के लिए बिस्कुट और पानी की बोतलें भी खरीदते हैं।‘वहीं करण जोतवानी ने आगे बताया, ‘हमने पुलिस से अनुमति लेकर प्रवासियों, जरूरतमंदों और दिहाड़ी मजदूरों को भोजन उपलब्ध कराया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मैं हाल ही में खाना बांटने के लिए एक बस डिपो और एक कॉलनी में गया था और यह बड़ा खुशनुमा अहसास था। वहीं वे सभी लोग बहुत खुश हुए और उनकी दुआएं मिलना मेरे लिए वाकई दिल छू लेने वाला अनुभव था। वहीं मुझे लगता है कि ये वो वक्त है जब हमें अपनी मानवता दिखानी चाहिए और मैं ऐसा कर पाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।‘

हिरण्यकश्यपु ने बेटे प्रह्लाद को राजमहल से निकाला

टेलीविजन के इन सितारों के घर Lockdown के बीच गूंजी किलकारियां

शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नए सिरे से हो सकता है शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -