काफी बदल गए है 'चंद्रकांता' के 'कुंवर वीरेंद्र सिंह', नए लुक को देखकर रह जाएंगे दंग
काफी बदल गए है 'चंद्रकांता' के 'कुंवर वीरेंद्र सिंह', नए लुक को देखकर रह जाएंगे दंग
Share:

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स समय के साथ ऐसे बदल जाते हैं कि उनके लुक्स में इतना अधिक परिवर्तन आ जाता है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही हाल 'चंद्रकांता' में कुंवर वीरेंद्र सिंह का किरदार अदा करने वाले अभिनेता के साथ हुआ। इस किरदार को टेलीविज़न सीरियल में शाहबाज खान (Shahbaz Khan) ने निभाया था। इस सीरियल में वीरेंद्र कुंवर सिंह एवं चंद्रकांता की प्रेम कहानी दर्शकों को ऐसी पसंद आई थी कि वो लोगों को आज भी याद है। 90 के दशक का ये सीरियल कई वर्ष पहले बंद गया है। देखिए समय  के साथ शाहबाज खान कितने बदल गए हैं।

56 वर्षीय शाहबाज खान (Shahbaz Khan) का वक़्त के साथ लुक बहुत बदल गया है। जिसका सबूत शाहबाज खान का इंस्टाग्राम है जो कि उनकी नई फोटोज से भरा पड़ा है। इन फोटोज की और 'चंद्रकांता' सीरियल के वीरेंद्र कुंवर सिंह के लुक की तुलना करेंगे तो आपको लुक में अंतर साफ पता चलेगा।

शाहबाज खान (Shahbaz Khan) मुख्य तौर पर इंदौर के रहने वाले हैं। इनका जन्म 10 मार्च 1966 को हुआ था। वही बात यदि करियर की करें तो इन्हें पहला ब्रेक 'टीपू सुल्तान' सीरियल से मिला था किन्तु 'चंद्रकांता' सीरियल से इन्हें पहचान मिली थी। वहीं हाल ही के सीरियल की बात करें तो उसमें 'राम सिया के लव-कुश', 'युग', 'अफसर बिटिया' और 'कर्मफल दाता शनि' सम्मिलित हैं। शहबाज ने अपने आपको सिर्फ टेलीविज़न सीरियल तक ही बांधकर नहीं रखा। इन्होंने टेलीविज़न के अतिरिक्त बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। इन फिल्मों में 'मेरी आन', 'धरतीपुत्र', 'जय विक्रांत', 'किला', 'मेहंदी', 'इंटरनेशनल खिलाड़ी', 'हिंदुस्तान की कसम' और 'अर्जुन पंडित' के अलावा कई और फिल्में सम्मिलित हैं। इसके अतिरिक्त शाहबाज खान प्रशंसकों से सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहते हैं।

रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं टीवी की 'मधुबाला', दिल थामकर देंखे तस्वीरें

आपने नहीं देखा होगा हमेशा साड़ी में नजर आने वाली 'अंगूरी भाभी' का ये अंदाज

क्या एबॉर्शन करा दूं? दोबारा माँ बनने की खबर पर इस एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -