पिता की गिरफ्तारी के बाद बेटे ने माँ शिल्पा के साथ शेयर की तस्वीर
पिता की गिरफ्तारी के बाद बेटे ने माँ शिल्पा के साथ शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने व्यवसायी पति राज कुंद्रा से अश्लील फिल्में बनाने के मामले पर चुप्पी तोड़ने के एक दिन बाद, उनके बेटे वियान ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है जहां उन्हें अपनी मां के साथ खुशी के क्षणों में देखा जा सकता है। जबकि युवा ने छवि में कोई कैप्शन नहीं जोड़ा, शिल्पा की हंगामा 2 सह-कलाकार मिज़ान ने टिप्पणियों में एक दिल का इमोजी गिराया। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को भी यह तस्वीर पसंद आई।

शिल्पा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर राज कुंद्रा अश्लील मामले के बारे में अपने आधिकारिक बयान के एक हिस्से के रूप में एक लंबा नोट लिखा था। सोशल मीडिया साइट पर ले जाते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं और उन कई अफवाहों और आरोपों को संबोधित किया जिनके साथ उन्हें निशाना बनाया गया था। "मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। बहुत सारे ट्रोलिंग / सवाल किए गए ... न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। शिल्पा ने कहा  मेरा स्टैंड ... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। और इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखूंगी"।

आपको बता दें कि अभिनेत्री ने यह भी आग्रह किया कि एक परिवार के रूप में वे सभी संभव कानूनी उपायों का समर्थन कर रहे हैं और दो बच्चों की मां के रूप में उन्होंने लोगों से कुछ बातों पर विचार करने का अनुरोध किया। अभिनेत्री ने लोगों से इस कठिन समय में अपने परिवार की निजता और निजता के अधिकार का सम्मान करने का भी अनुरोध किया। "हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं," उसने अपना नोट समाप्त किया।

 

मानसून सत्र: हंगामा करते रह गया विपक्ष, सरकार ने पारित करा दिया रक्षा क्षेत्र से जुड़ा अहम बिल

इस 15 अगस्त पर श्रीनगर के ऐतिहासिक हरि पर्वत किले पर लहराएगा 100 फीट लंबा तिरंगा

बिहार में चिराग-तेजस्वी का गठबंधन देखना चाहते हैं लालू यादव, लोजपा को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -