बिहार में चिराग-तेजस्वी का गठबंधन देखना चाहते हैं लालू यादव, लोजपा को लेकर कही ये बात
बिहार में चिराग-तेजस्वी का गठबंधन देखना चाहते हैं लालू यादव, लोजपा को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने कहा कि मंगलवार को पिछले दिनों लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में जो कुछ भी हुआ, उसके बाद भी वह चिराग पासवान को ही लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का नेता मानते हैं. इसके साथ ही, लालू प्रसाद यादव ने कहा कि बिहार में वह तेजस्वी और चिराग पासवान का गठबंधन देखना चाहते हैं.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, मैं NCP चीफ शरद पवार के स्वास्थ्य के संबंध में जानने आया था क्योंकि वह बीमार रहे हैं. संसद में उनकी अनुपस्थिति रही है. हम तीनों, मैं, शरद भाई और मुलायम सिंह कई मुद्दों को लेकर जंग लड़ी. मुलायम सिंह यादव के साथ हमारी कल की मीटिंग एक शिष्टाचार भेंट थी. चारा घोटाला मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए लालू प्रसाद यादव ने पेगासस मामले पर भी अपनी राय रखी.

पेगागस के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि, हां, इसकी जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जो भी इसमें शामिल हैं उनके नामों का प्रकाशन किया जाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हम बिहार में सरकार बनाने के नज़दीक थे. मैं जेल में था और मेरे बेटे तेजस्वी यादव ने अकेले (राज्य के सत्ताधारी गठबंधन से) टक्कर ली. उन्हें फर्जीवाड़ा किया और हमें 10-15 मतों के अंतर से हराया.

देश प्रेमियों के लिए बड़ी खबर: अटारी बॉर्डर पर तिरंगे की बढ़ाई जाएगी ऊंचाई

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने तरलता को बढ़ावा देने के लिए इतिहास में सबसे बड़े एसडीआर आवंटन को दी मंजूरी

अध्ययन में हुआ खुलासा, वयस्कों में तेजी से घट रहा है कोरोना के संक्रमण का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -