'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर करने जा रहा है सगाई
'कुंडली भाग्य' का ये एक्टर करने जा रहा है सगाई
Share:

शादियों का सीजन शुरू हो चूका है और ऐसे में हर रोज कोई न कोई सेलेब्रिटी अपनी शादी को लेकर तो कोई सगाई को लेकर सुर्खियों में बने रहते है. हाल ही में खबर आई है कि, छोटे परदे की जोड़ी पूनम प्रीत और संजय गगनानी सगाई करने जा रहे है. खबरों की माने तो ये दोनों एक दूसरे को करीब 6 सालों से जानते है.

बताया जा रहा है कि, वेलेंटाइन डे सप्ताह के दौरान 18 फरवरी को ये सूरत में सगाई करेंगे. हालांकि, शादी की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है. वही शादी को लेकर संजय का कहना है कि, 'अभी शादी का कोई प्लान नहीं है हमारे लिए हमारा करियर सबसे पहले है फिलहाल हम अपनी ऊर्जा और काम में समय व्यतीत करना चाहते हैं.' वही पूनम भी संजय की बात से पूरी तरह सहमत है. बता दे कि, इन दिनों संजय गगनानी टीवी के सबसे पॉपुलर शो कुंडली भाग्य में नजर आ रहे है. इस सीरियल में वह नेगेटिव भूमिका में है.

वही बात करे पूनम प्रीत की तो वह छोटे परदे की मशहूर अभिनेत्री है. वह सीरियल 'एक हसीना थी' में कंगना गोयनका का किरदार में नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि, पूनम उस समय काफी चर्चा में रही थी जब उन्होंने कॉमेडियन राजा सागू पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. पूनम का कहना था कि, सागू ने उन्हें जबरदस्ती किस करने की कोशिश की थी. हालांकि, सागू ने इस मामले को पूरी तरह से गलत बताया था.

ये भी पढ़े

ब्लू ड्रेस में खुबसूरत दिखी 'इच्छाप्यारी नागिन'

रोडीज़ फेम रघु राम का हुआ पत्नी से तलाक

फिल्म 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर जल्द ला रहे है नया टीवी शो

सलमान को किस करना चाहती है अर्शी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -