सलमान को किस करना चाहती है अर्शी
सलमान को किस करना चाहती है अर्शी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अर्शी खान ने हाल ही में बिगबॉस के होस्ट सलमान खान को लेकर चौकाने वाली बात कह दी. अर्शी ने कहा कि वो सलमान के साथ एक बार रोमांटिक सीन करना चाहती है. जी हाँ... हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी ने कहा कि, "सलमान खान ने फिल्मों में आज तक किसी को किस नहीं किया है... मैं सलमान के सथा किसिंग और रोमांटिक सीन करना चाहती हूं."

अर्शी ने बताया कि सलमान कभी भी अपनी फिल्मो में कोई भी रोमांटिक या किसिंग सीन नहीं करते है इसलिए वो सल्लू मिया के साथ ऐसा सीन करना चाहती है. अर्शी को पता है कि सलमान की कोई भी फिल्म में रोमांटिक सीन नहीं होते है बावजूद इसके उन्होंने ऐसी बड़ी बात कह दी. वैसे खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए अर्शी कुछ भी करने को तैयार रहती है.

इन दिनों तो ये खबर सुनने में आ रही है कि अर्शी ने खुद को ब्रिटिश रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' के लिए तैयार कर लिया है और वो इस शो में जाने के लिए काफी उत्साहित भी है. अर्शी के मुताबिक इस शो में जाकर वो भारत का प्रतिनिधित्व करना चाहती है. खैर अब देखना तो ये है कि अर्शी के इस स्टेटमेंट पर सलमान अपनी क्या प्रतिक्रिया देते है.

फिर हॉट लुक में दिखी BB11 की Nighty Queen

रियल लाइफ में काफी चुलबुली हैं 'गुलाम' की 'शिवानी'

ब्लैक शिमरी ड्रेस में काफी सेक्सी दिखी निया शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -