जब 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस को फैंस ने समझा एकता कपूर की बहन
जब 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस को फैंस ने समझा एकता कपूर की बहन
Share:

टीवी के मशहूर और दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रही अभिनेत्री अंजुम फकीह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है, उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एकता कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. यही नहीं बल्कि इन दोनों को फैंस एक दूसरे की बहन बता रहे है.

दरअसल जिस तरह अंजुम फकीह और एकता कपूर साथ नजर आ रही है उसे देखकर लग रहा है मानो जैसे ये दोनों सगी बहनें है. बता दे कि आज एकता कपूर का जन्मदिन है और सुबह से लेकर अब तक उन्हें टीवी के कई स्टार ने अपने अपने खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी. इस लिस्ट में अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी, करिश्मा शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिव्यांका त्रिपाठी जैसे स्टार शामिल है.

अब हाल ही में अंजुम फकीह ने भी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे है. इस तस्वीर के साथ अंजुम ने एक कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि, May you be blessed abundantly with good health and fortune... Thank you for inspiring us all...

गौरतलब है कि सीरियल 'कुंडली भाग्य' में अंजुम फकीह द्रष्टि नाम की लड़की का किरदार निभा रही है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है. इस शो में अभिनेता अभिषेक कपूर और अंजुम फकीह की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते है. कुंडली भाग्य में अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और अभिनेता धीरज धूपर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है यह शो अपने शुरुआती दिनों से ही टीआरपी लिस्ट में सबसे आगे रहा है.

ये भी पढ़े

पार्टी में सबके बीच इस टीवी अभिनेता का पत्नी ने किया बुरा हाल

टेबल पर चढ़कर छोटे पर्दे की मधुबाला ने किया देसी डांस, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -