'नैना सिंह' ने फैंस के बीच शेयर की ये हॉट फोटो
'नैना सिंह' ने फैंस के बीच शेयर की ये हॉट फोटो
Share:

अभि और प्रज्ञा की बेटा रिया काफी बोल्ड और ब्यूटिफुलएकता कपूर के पॉप्युलर शो 'कुमकुम भाग्य’ में है. शो में रिया का रोल निभा रहीं टीवी ऐक्ट्रेस नैना सिंह असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. नैना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और अक्सर अपनी बेहतरीन फोटोज शेयर करते रहती हैं. नैना की इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में नैना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, फैंस के दिलों की धड़कन जिसने बढ़ा दी है.

'ये रिश्ता...' में फिर नायरा के खिलाफ भरे गए कार्तिक के कान, क्या फिर टूटेगा रिश्ता?

नैना शावर के नीचे इस तस्वीर में दिख रही हैं. नैना ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी किया हुआ है और शावर के नीचे नहाती दिख रही हैं. फोटो शेयर करते हुए नैना ने अपने फैंस से अच्छा कैप्शन देने को कहा है. उन्होंने लिखा, 'टिप-टिप बरसा पानी, पानी में आग लगाई.’ या फिर कोई और गाना? निचे कमेंट करके बताएं.’ 

'कसौटी...' में जेल से भागी कोमोलिका, अब होगी मिस्टर बजाज की एंट्री

यह तस्वीर किसके डिमांड पर पोस्ट की गई है ये भी नैना ने बताया है. नैना ने आर्यमन सेठ को टैग करते हुए लिखा है, यह फोटो आर्यमन की डिमांड पर ली गई है. आर्यमन कलर्स के लोकप्रिय शो 'ससुराल सिमर का' में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं. वहीं नैना कुमकुम भाग्य से पहले एमटीवी के डेटिंग बेस्ड रिऐलिटी शो स्प्लिट्सविला में दिखी थीं. और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार के फाइनलिस्ट्स में से एक थीं. स्प्लिट्सविला 10 की विनर भी नैना हाल ही में बनी थीं.

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -